कंगना रनौत ने BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, बोलीं- ‘समर्थन के लिए हमेशा रहूंगी आभारी’

0
6

Kangana Ranaut Meet JP Nadda , नई दिल्लीः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपना उम्मीदवार बनाया है। कंगना ने मंगलवार रात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान पार्टी की ओर से उन्हें संदेश दिया गया कि पार्टी उनके (कंगना रनौत) साथ मजबूती से खड़ी है। दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवास पर हुई ये मुलाकात करीब एक घंटे तक चली। इससे पहले मंगलवार दोपहर को कंगना ने बताया था कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें दिल्ली बुलाया है।

कांग्रेस ने कंगना पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना को लेकर आपत्तिजनक बातें कही गई थीं। इस पर कंगना ने कहा कि वह पहले ही इसका जवाब दे चुकी हैं। इस विषय पर कानूनी कार्रवाई या अन्य मामलों को लेकर कंगना ने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष से मिलने के बाद ही आगे कोई प्रतिक्रिया दे सकेंगी।

ये भी पढ़ें..Lok Sabha Election 2024: मुरादाबाद सीट पर सपा का पेंच फंसा ! अब रुचि वीरा को नामांकन करने से रोका

कांग्रेस की आपत्तिजनक पर कंगना ने जताया दुख

उन्होंने कहा कि अब वह पार्टी के साथ हैं और उन्हें पार्टी के निर्देशों का पालन करना होगा। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट की आलोचना करते हुए कंगना रनौत ने कहा है कि वह एक अभिनेत्री हैं और सभी महिलाएं, चाहे उनका पेशा कोई भी हो, सभी महिलाएं सम्मान की हकदार हैं। किसी भी महिला का अपमान करना गलत है।

कंगना ने इस पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मंडी को पूरी दुनिया में छोटा काशी के नाम से जाना जाता है, जहां ऋषि-मुनियों ने तपस्या की है और इसके बारे में इस तरह की अभद्र टिप्पणी से मंडी के लोगों के साथ-साथ उन्हें भी ठेस पहुंची है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)