Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeखेलAUS vs PAK T20: पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, 3 खतरनाक...

AUS vs PAK T20: पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, 3 खतरनाक खिलाड़ियों को मिला मौका

AUS vs PAK T20, नई दिल्ली: पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया को नया कप्तान मिलेगा क्योंकि उसके टेस्ट स्टार खिलाड़ी इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। यह सीरीज उसी सप्ताह समाप्त होगी जिस सप्ताह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अभियान शुरू होगा।

AUS vs PAK T20: इन्हें मिला टीम में मौका

जोश इंगलिस, एडम जाम्पा और मैट शॉर्ट को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। ब्रिसबेन, सिडनी और होबार्ट में होने वाले मैचों के लिए 13 सदस्यीय टीम में मौजूदा टेस्ट टीम के किसी भी खिलाड़ी को नहीं चुना गया है। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि चुने गए कुछ खिलाड़ी 18 नवंबर को बेलरिव ओवल में होने वाले अंतिम टी20 मैच के बाद पर्थ में भारत के खिलाफ सीरीज के पहले मैच के लिए टेस्ट टीम में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः- India vs New Zealand: पुणे टेस्ट में यशस्वी जायसवाल रचा इतिहास

AUS vs PAK T20: 3 खतरनाक खिलाड़ियों को मिला मौका

तेज गेंदबाज जेवियर बार्टलेट, नाथन एलिस और स्पेंसर जॉनसन सितंबर में इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के व्हाइट-बॉल दौरे से पहले या उसके दौरान लगी चोटों के बाद टीम में वापस आ गए हैं। मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने कहा, “जेवियर, स्पेंसर और नाथन का राष्ट्रीय टीम में वापस आना विशेष रूप से उत्साहजनक है। यह उनके लिए अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी क्षमता दिखाने का एक और अवसर है, जैसा कि उन्होंने अतीत में किया है।”

Australia T20 squad

जेवियर बार्टलेट, सीन एबॉट, कूपर कोनोली, नाथन एलिस, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, आरोन हार्डी, टिम डेविड, जोश इंगलिस, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू शॉर्ट, स्पेंसर जॉनसन, मार्कस स्टोइनिस, एडम ज़म्पा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें