मल्लिका शेरावत ने शेयर किया वर्कआउट का जबरदस्द वीडियो, कही ये बात

16
mallika-sherawat-shared-an-amazing-video-of-her-workout

Mumbai : एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने रविवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वर्कआउट का एक वीडियो पोस्ट किया। एक्ट्रेस का कहना है कि, वर्कआउट के दौरान वह अपनी सीमाओं को पार करना पसंद करती हैं। दरअसल, मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्हें पर्पल और ब्लैक कलर के एथलेटिक ड्रेस में देखा जा सकता है।

वीडियो शेयर करते हुए कही ये बात  

बता दें, मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने वीडियो को कैप्शन दिया, “मुझे जिम में वर्कआउट करना बहुत पसंद है और मुझे अपनी सीमाओं को पार करने से मिलने वाली उपलब्धि की भावना बेहद पसंद है। “एक्ट्रेस ने शुक्रवार को अपनी क्लोज-अप फोटोज भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि, सुंदर दिखने के लिए बोटोक्स और फिलर्स की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने मेकअप करते हुए दिया मिरर पोज, शेयर की फोटो

एक्ट्रेस ने फोटोज को कैप्शन दिया था, “बोटोक्स और फिलर्स के बिना भी सुंदर और आकर्षक दिखना संभव है। किसी के आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास को बोटोक्स से बांधने की जरूरत नहीं है। “बता दें कि, मल्लिका शेरावत ने साल 2002 में फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘ख्वाहिश’ और ‘किस किस की किस्मत’ जैसी फिल्मों में नजर आईं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)