Lok Sabha Elections 2024: भाजपा ने चुनाव प्रचार-प्रसार रणनीति को दिया अंतिम रूप

98

Lok Sabha Elections 2024, देहरादूनः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनाव प्रबंधन समिति के साथ लोकसभा प्रत्याशियों की बैठक सोमवार को राज्य पार्टी मुख्यालय में हुई। इस दौरान उम्मीदवारों के नामांकन, चुनाव प्रचार योजना, आने वाले दिनों में होने वाली रैलियों और बैठकों के साथ-साथ अन्य चुनाव प्रबंधन रणनीतियों को भी अंतिम रूप दिया गया। मुख्यमंत्री सभी प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे।

सीएम धामी ने प्रत्याशियों से की मुलाकात

सोमवार शाम बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य महेंद्र भट्ट, चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक व राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने नैनीताल लोकसभा प्रत्याशी से मुलाकात की। एवं केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, हरिद्वार प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, अल्मोडा प्रत्याशी अजय टम्टा, टिहरी लोकसभा प्रत्याशी महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह से चुनावी रणनीति एवं तैयारी के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई।

ये भी पढ़ें..अबकी बार- 400 पार के लक्ष्य की ओर बड़ा कदम, बिहार में सीट बंटवारे पर क्या बोले सुशील मोदी?

इस दौरान चुनावी रणनीति के साथ-साथ आगामी नामांकन और अन्य वैधानिक प्रक्रियाओं पर विस्तार से चर्चा की गई।इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड को एक परिवार की तरह मानते हैं। ऐसे में हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम सभी पांचों सीटें रिकार्ड मतों से जीतकर अपने परिवार का भरण-पोषण करें।

मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों में उत्साह

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की जनता डबल इंजन सरकार की ताकत देख रही है, इसलिए मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह है। प्रधानमंत्री मोदी अक्सर कहते हैं कि उत्तराखंड से उनका कर्म और आध्यात्मिक रिश्ता है, वह राज्य की देखभाल एक परिवार की तरह करते हैं। अब समय आ गया है कि हम सब एक साथ आएं और अपने संरक्षक को पिछले दो चुनावों से भी अधिक वोटों से जिताकर पांचों सीटें दें। आज देश मोदीमय हो गया है और यह तय है कि वह प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)