Monday, June 17, 2024
spot_img
Homeक्राइमइंदौरः स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा,...

इंदौरः स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 10 लड़कियों समेत 18 गिरफ्तार

इंदौरः शहर में सबसे पाश इलाके विजय नगर में क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को दबिश देकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। विजय नगर थाने के पास स्थित हाई प्रोफाइल स्पा सेंटर की आड़ में यहां सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने यहां 10 लड़कियों सहित 18 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें 7 युवतियां थाईलैंड की रहने वाली बताई जा रही हैं। स्पा सेंटर की संचालिका भोपाल की कृष्णा और नीलम बताई जा रही है। सीपी हरिनारायणाचारी मिश्र ने मामले में विजयनगर थाना पुलिस की भूमिका की जांच के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें..पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच के लिए केंद्र ने बनाई कमेटी

डीसीपी (अपराध) निमिष अग्रवाल ने गुरुवार देर शाम मामले की जानकारी देते हुए बताया कि विजयनगर स्थित शगुन आर्केड बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर एटम स्पा पार्लर में बाडी मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। गुरुवार शाम को काइम ब्रांच की टीम ने इंस्पेक्टर धनेंद्रसिंह भदौरिया के नेतृत्व में छापामार कार्रवाई की और महिला थाना पुलिस की मदद से स्पा मैनेजर संजय पुत्र प्रहलाद वर्मा के साथ 10 लड़कियों सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया। स्पा के सभी रूम के कोडवर्ड थे और ग्राहकों के प्रवेश करते ही बाहर व्यस्त लिख दिया जाता था।

क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर भदौरिया ने बताया कि पुलिस की छापामार कार्रवाई के दौरान ग्राहक आपत्तिजनक अवस्था में थे। उनके रूम में आपत्तिजनक सामग्री और लड़कियों के अंत:वस्त्र भी बरामद हुए हैं। सभ्रांत परिवार के दो युवकों ने पुलिस को रुपये लेकर छोड़ने का आफर भी दिया, लेकिन जवानों ने धकेलते हुए जीप में बैठा दिया। स्पा में 10 महीने पूर्व भी क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर थाईलैंड की लड़कियों सहित 21 लोगों को पकड़ा था। उस वक्त भी संजय वर्मा ने भोपाल की नीलम खेमानी का नाम बताया था जो IAS-IPS अफसर और थाना प्रभारियों की करीबी है।

उन्होंने बताया, क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि आरोपितों की विजयनगर थाना से सांठगांठ है। पुलिसकर्मी भी स्पा पार्लर आते जाते हैं। अफसरों ने पुष्टि के लिए मुखबिर को ग्राहक बनाकर भेजा। उसे एंट्री के लिए टोकन दिया गया। स्पा से 5 से 10 हजार रुपये के रेट तय थे। केबिन में जाते ही बिजी का टैग लगा दिया था। केबिन में जाने पर लड़की भावताव करना शुरू कर देती थी। मुखबिर द्वारा काल करते ही टीम ने छापा मारकर आरोपितों को पकड़ा।

भदौरिया के मुताबिक, स्पा सेंटर से पकड़े गए लोगों ने अपने नाम संस्कारसिंह पुत्र सुरेशसिंह निवासी बिड़ला कॉलोनी सतना, वरुण गुलाबचंद यादव निवासी खालवा खंडवा, नीरज पुत्र सालिकराम सेन निवासी झालावाड़ राजस्थान, विवेक पुत्र जगदीश नामदेव निवासी खालवा खंडवा, अशोक पुत्र मोहनलाल सिंगला निवासी खालवा खंडवा, नमन पुत्र मुरली लड्डा निवासी ओल्ड पलासिया, संदीप पुत्र उमाशंकर निवासी हरसोई बड़नगर, संजय पुत्र प्रहलाद वर्मा निवासी संविदनगर बताये हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें