Cannes 2023: कान फिल्म फेस्टिवल में Sara Ali Khan के ब्राइडल लुक ने फैंस को बनाया दीवाना

0
7

actress-sara-ali-khan

मुंबईः फ्रेंच रिवेरा में 76वें कान फिल्म फेस्टिवल 2023 का भव्य आगाज हो चुका है। कान फिल्म फेस्टिवल 27 मई तक चलेगा। इस दौरान कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स अपना जलवा बिखेरेंगे। इस दौरान कई फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाएगी। मंगलवार को भी रेड कारपेट पर बॉलीवुड सितारों ने जलवा बिखेरा। इस दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान के लुक ने सभी का ध्यान अपनी तरह खींचा। विदेशी धरती पर भारतीय परिधान में सारा अली खान जैसे ही रेड कारपेट पर पहुंची। उनकी ड्रेस और लुक पर सभी की निगाहें टिक गयीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा का कान फिल्म फेस्टिवल में छाया देसी लुक

कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर सारा अली खान के लुक में भारतीय संस्कृति की झलक दिखाई दी। इस अवसर पर सारा अली खान ने अबू जानी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। आइवरी क्रीम कलर के लहंगे में सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने सर पर दुपट्टा भी कैरी किया हुआ था। सारा अली खान ने मिनिमल मेकअप, बालों में बन, मैचिंग इयररिंग्स और हाथों में डायमंड ब्रेसलेट पहना हुआ था। एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स एक्ट्रेस का लुक देख दीवाने हो गये हैं और जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘हमें आप पर गर्व है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘एक अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में अपने देश की संस्कृति और परंपराओं को गर्व से पेश करने के लिए सारा को आप पर बहुत गर्व है।’

ये भी पढ़ें..आदित्य राॅय कपूर व अनन्या पांडेय के अफेयर पर रणबीर कपूर…

एक्ट्रेस सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ दो जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह एक्टर विक्की कौशल के साथ नजर आयेंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जोकि दर्शकों को काफी पसंद आया। वहीं सारा जल्द ही फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आदित्य रॉय कपूर नजर आयेंगे। यह फिल्म 23 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी। इसके साथ ही वह फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में भी दिखायी देंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)