Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यसंगठन विस्तार में जुटा भकिमयू, उड़ीसा प्रांत के प्रदेश अध्यक्ष बने रंजीत...

संगठन विस्तार में जुटा भकिमयू, उड़ीसा प्रांत के प्रदेश अध्यक्ष बने रंजीत शंकर राय

शाहजहांपुर: भारतीय किसान मजदूर यूनियन ‘राष्ट्रीयवादी’ (BKMU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पराज सिंह यादव ने संगठन का विस्तार करते हुए अब अन्य राज्यों में भी यूनियन का विस्तार करना शुरू कर दिया है। वैसे तो भारतीय किसान मजदूर यूनियन (राष्ट्रीयवादी) के संगठन कई राज्यों में काम कर रहे हैं, लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरे भारत में यूनियन का विस्तार करने के लिए काम कर रहे हैं।

संगठन का विस्तार करने का निर्देश

इसी क्रम में उन्होंने उड़ीसा प्रांत के लिए रंजीत शंकर राय को उड़ीसा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। आपको बता दें कि उड़ीसा प्रांत के ढेंकानाल जिले के निवासी विजय शंकर बेहरा के पुत्र रंजीत शंकर राय को उड़ीसा प्रांत की जिम्मेदारी दी गई है और उन्हें राज्य के सभी जिलों में संगठन का विस्तार करने का निर्देश दिया गया है।

किसान-मजदूर के हित में होंगे काम

उन्होंने रंजीत राय का यूनियन में स्वागत करते हुए कहा कि रंजीत शंकर राय की संगठन के प्रति आस्था को देखते हुए उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है। उम्मीद है कि वे जल्द ही उड़ीसा प्रांत के सभी जिलों में संगठन का विस्तार कर संगठन को नई दिशा देंगे और संगठन से जुड़े किसान-मजदूर साथियों के हित में काम करेंगे।

यह भी पढ़ेंः-Baba Siddiqui Murder Case: मुंबई और पंजाब पुलिस को मिली सफलता, बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि भारतीय किसान मजदूर यूनियन राष्ट्रवादी एक मात्र ऐसा संगठन है जिसमें किसानों के साथ मजदूरों को भी जोड़ा गया है और उनके हित के लिए लगातार काम कर रहा है और आगे भी इसी तरह के काम किए जाएंगे उन्होंने उड़ीसा प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष को निर्देश दिए हैं कि जल्द ही सभी जिलों के जिला अध्यक्षों की सूची तैयार कर उन्हें मनोनीत करें, वे इसकी जानकारी देंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें