Featured दिल्ली राजनीति

2024 में 'AAP' देगी भाजपा को सीधी चुनौती, मोदी बनाम केजरीवाल होगा लोकसभा चुनाव

Manish Sisodia
Manish Sisodia

नई दिल्लीः सीबीआई ने आबकारी घोटाला मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर करीब 14 घंटे छापेमारी की। सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि 2024 का चुनाव आम आदमी पार्टी बनाम भाजपा होने जा रहा है। उन्होंने कहा, "अब मोदी जी नहीं चाहिए, एक मौका अरविंद केजरीवाल को देना है। पूरा देश अरविंद केजरीवाल को देखना चाहता है।" आप ने यह दावा भी किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके शासन के मॉडल की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए हैं।

ये भी पढ़ें..Hamirpur: युवती से दरिंदगी के मामले में बीट कांस्टेबल सस्पेंड, छठा आरोपी भी गिरफ्तार

वहीं अपनी गिरफ्तारी पर भी संदेह जताते हुए सिसोदिया ने कहा, "सीबीआई के अधिकारी आज-कल में मुझे भी गिरफ्तार कर सकते हैं। हम भगत सिंह के फॉलोअर हैं। हम डरने वाले नहीं हैं। हमको नहीं तोड़ पाएंगे। देश के लिए हम जेल भी जाएंगे। केजरीवाल के साथ लाखों बच्चों और करोड़ों लोगों की दुआएं हैं। अगला चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा।"

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘सुबह से जिस तरह से अरविंद केजरीवाल को भाजपा के नेता निशाना बना रहे हैं, पार्टी ने देशभर में कहीं न कहीं यह संदेश दिया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव आप बनाम भाजपा होगा।’’ उन्होंने कहा कि सिसोदिया के आवास पर सीबीआई का छापा साबित करता है कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पंजाब में आप की शानदार जीत के बाद देश में केजरीवाल और उनके शासन के मॉडल की ‘‘बढ़ती लोकप्रियता’’ से पूरी तरह से घबरा गए हैं। सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने जब यह खुलासा कर दिया कि प्रधानमंत्री ने केंद्र में अपनी सरकार के जरिए किस तरह से ‘‘अपने दोस्तों को मुफ्त रेवड़ी बांटी’’, मोदी ने आप मंत्रियों के पीछे CBI और ED को लगा दिया।

बता दें कि शुक्रवार सुबह शुरू हुई सीबीआई की छापेमारी देर रात तक चली थी। इस दौरान सीबीआई की टीम ने डिप्टी सीएम के घर से सीक्रेट डॉक्यूमेंट भी बरामद किए हैं और जांच एजेंसीयों ने उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में जांच एजेंसी ने मनीष सिसोदिया के अलावा 14 और लोगों को आरोपी बनाया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)