Ludhiana Rape: 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, दरिंदे ने रेप के बाद घोंटा गला

32

चंडीगढ़ः पंजाब के लुधियाना (Ludhiana Rape) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपने ही रिश्तेदार की चार साल की मासूम बच्ची रेप के बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने वारदात को अंजाम देकर शव को बेड में छिपा कर भाग निकला। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

सामान दिलाने के बाहने ले गया था दरिंदा

जानकारी के मुताबिक, 15 दिन पहले सोनू नाम का युवक इलाके में अपने भाई अशोक के पास रहने आया था। सोनू का भाई मोहल्ले में अवैध रूप से गैस सिलेंडर भरने का काम करता है। लुधियाना के डाबा इलाके में आरोपी सोनू गुरुवार को बच्ची को उसके साथ खेलने और सामान दिलाने के बहाने अपने साथ उसकी दादी की चाय की दुकान पर ले गया। सीसीटीवी में वह बच्ची को ले जाते हुए भी नजर आया।

वह लड़की की उंगली पकड़कर उसे कमरे में ले गया। दोपहर तक जब बच्ची नहीं दिखी तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। उधर लड़की के लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो देर रात बच्ची का शव अशोक के घर के बॉक्स बेड से बरामद हुआ।

ये भी पढ़ें..उत्तराखंड में तेंदुए का खौफ, अब इस ट्रिक से पकड़ेगा वन विभाग, 4 साल के बच्चे को बना चुका है शिकार

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

एडीसीपी जसकिरणजीत तेजा के मुताबिक घटना स्थल से किसी भी तरह का कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है। आशंका है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गयी। बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है। उन्होंने बताया कि हत्या आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)