Badaun Road Accident: करंट की चपेट में आने से हुआ बड़ा हादसा, दो ट्रक ड्राइवरों की मौत

62
badaun-road-accident
badaun-road-accident

Badaun Road Accident: जिले के थाना सिविल लाइन इलाके के मुरादाबाद फर्रुखाबाद हाईवे स्थित पटियाला ढाबे पर करंट की चपेट में आने से मंगलवार की रात दो ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रक ड्राइवरों के शवों को कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Badaun Road Accident: ट्रक मालिक ने दी जानकारी

वहीं मामले की जानकारी देते हुए ट्रक मालिक नसीम ने बताया कि, उनका ट्रक अलापुर थाना क्षेत्र के दारानगर के रहने वाले गुड्डू उर्फ राज और बमनी गांव के रहने वाले प्रमोद ककराला कस्बे से मुरादाबाद के कांठ के लिए आम को लोड करने के लिए करीब रात्रि 09 बजे मंगलवार को निकले थे। वहीं, नसीम के पास करीब 12 बजे पटियाला ढाबे से फोन आया कि, उनके दोनों ड्राइवर बिजली के करंट की चपेट में आ गए हैं। जिन्हें वह अस्पताल ले जा रहे हैं। जब नसीम अस्पताल पहुंचे तो गुड्डू उर्फ राज और प्रमोद की तब तक मौत हो चुकी थी।

ड्राइवरों के साथ अनहोनी की आशंका

साथ ही नसीम ने यह भी बताया कि, ट्रक में मुरादाबाद के कांठ से आम लोड होकर मुंबई जाने थे। गुड्डू व प्रमोद के परिवार वालों का कहना है कि, ढाबे के बाहर बिजली का तार टूटा था, लेकिन वह नीचे नहीं गिरा था और वहां लगे पोल भी सीमेंटेड हैं। जिसकी वजह से उन्हें ढाबे पर दोनों ड्राइवरों के साथ अनहोनी की आशंका सता रही है।

ये भी पढ़ें: प्रेम विवाह करने पर युवक को समाज ने किया बहिष्कृत, साथ में लगाया 3.50 लाख का जुर्माना

जांच के आधार पर होगी कार्रवाई

पूरे मामले में सिविल लाइन थाना अध्यक्ष का कहना है कि, हादसे से मौत होने की जानकारी उन्हें मिली है। दोनों शवों के पोस्टमार्टम कराए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)