Shraddha Kapoor ने रोमांटिक अंदाज में किया प्यार का इजहार, राहुल मोदी के साथ शेयर की फोटो

51
sharaddha-kapoor
sharaddha-kapoor

Shraddha Kapoor:  बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो पोस्ट करते हुए किया।

श्रद्धा ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, Shraddha Kapoor ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें दोनों व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने राहुल का हाथ पकड़ा हुआ है। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा, “दिल रख ले…नींद तो वापस दे दे यार।” इसी के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी पोस्ट की और राहुल मोदी को टैग भी किया है।

गले में पहना ‘आर’ शब्द का पेंडेंट

बता दें, श्रद्धा और राहुल पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह कई बार एक साथ इवेंट में स्पॉट भी हुए हैं। बता दें कि, मार्च में श्रद्धा ने कुछ फोटो शेयर की, इन फोटो में उनके गले में ‘आर’ शब्द का पेंडेंट देखा गया, जिसने सबका ध्यान खींचा।

तू झूठी मैं मक्कार’ के सेट पर हुई थी दोनों की मुलाकात

बताया जाता है कि, दोनों की मुलाकात रणबीर कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में राहुल राइटर के रूप में काम कर रहे थे। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो Shraddha Kapoor इन दिनों ‘स्त्री 2’ की तैयारियों में बिजी हैं, जो 2018 में आई राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, फ्लोरा सैनी और अभिषेक बनर्जी स्टारर फिल्म का दूसरा पार्ट है।

ये भी पढ़ें: महशूर सिंगर Alka Yagnik को हुई दुर्लभ बीमारी, सुनने की क्षमता पर पड़ा असर

बता दें, इस हॉरर कॉमेडी के दूसरे पार्ट में राजकुमार एक बार फिर Shraddha Kapoor के साथ नजर आएंगे साथ ही ये फिल्म 15 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। वहीं बात करें राहुल मोदी की तो वह ‘प्यार का पंचनामा 2’,    ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)