अमेरिका में युवक से किया था वादा, अचानक हरियाणा के करनाल पहुंचे राहुल गांधी

10
rahul-gandhi-reached-karnal

चंडीगढ़ः लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने अमेरिका दौरे के दौरान हरियाणा के एक युवक से किए वादे को पूरा करने के लिए शुक्रवार सुबह करनाल के घोघरदीपुर गांव पहुंचे। यहां उन्होंने अमेरिका में घायल युवक के परिजनों से मुलाकात की और वीडियो कॉल के जरिए अमेरिका में परिजनों से बात कराई।

अमेरिका में युवक का हुआ था एक्सीडेंट

विधानसभा चुनाव के चलते जहां हरियाणा के नेता राहुल गांधी की हरियाणा में रैलियों की तैयारियों में जुटे हैं, वहीं राहुल गांधी के अचानक करनाल पहुंचने की जानकारी किसी कांग्रेस नेता को नहीं दी गई। करनाल जिला प्रशासन को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अपने अमेरिका दौरे के दौरान राहुल गांधी की मुलाकात अमित कुमार नाम के युवक से हुई। वह करनाल के घोघरदीपुर गांव का रहने वाला है। अमित का कुछ समय पहले अमेरिका में एक्सीडेंट हो गया था।

अमित के परिजनों से की मुलाकात

राहुल गांधी ने अमित से वादा किया था कि जब वह भारत वापस जाएंगे तो उसके परिजनों से जरूर मिलेंगे। राहुल गांधी आज सुबह करीब छह बजे घोघरदीपुर स्थित अमित कुमार के घर पहुंचे। वहां उन्होंने अमित की मां बीरमती व अन्य परिजनों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ेंः-नक्सली हिंसा पीड़ितों से मिले शाह, बोले- दो साल के अंदर नक्सलवाद को समाप्त कर देगी सरकार

साथ ले गए देसी घी का चूरमा

राहुल गांधी करीब एक घंटे तक उनके आवास पर रहे। उन्होंने अमित के घर से देसी घी और चूरमा पैक करवाया और अपने साथ ले गए। अमित के घर से निकलने के बाद राहुल गांधी करनाल में कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र राठौर के फार्म हाउस पर भी पहुंचे। उन्होंने उनसे चुनाव प्रचार के बारे में पूछा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)