क्या होगा जब एक साथ Box Office पर टकराएंगे सुसर Rajinikanth और दामाद Dhanush

22

clash-between-dhanush-rajinikanth-at-box-office

Dhanush, Rajinikanth: भारतीय फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से साल 2023 काफी ज्यादा बेहतरीन रहा। ये कहा जा सकता है कि कोरोना काल के बाद साल 2023 में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कमाई के मामले में फिर से ट्रैक पर आ गई है। इस साल पठान, जवान, गदर 2 एनिमल जैसी कई फिल्मों में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकार्ड को ध्वस्त कर दिया है। कई बार बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का क्लैश भी देखने को मिला है। अब एक बड़ा क्लैश आने वाले साल में देखने को मिलने वाला है।

जी हां इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, साल 2024 में पोंगल के मौके पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुसर और दामाद रजनीकांत (Rajinikanth) और धनुष (Dhanush) की बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी भिड़ंत देखने को मिलने वाली हैं।

ऑनलाइन गेमिंग पर 28% जीएसटी बरकरार, छह महीने बाद फिर होगी समीक्षा

पोंगल के मौके पर रिलीज होगी Dhanush और Rajinikanth की फिल्म

खबरों के अनुसार साल 2024 में पोंगल के मौके पर सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। जिसमें दो साउथ और एक हॉलीवुड फिल्म हैं। अगर हम साउथ की फिल्मों की बात करें तो रजनीकांत की लाल सलाम और धनुष की कैप्टन मिलर शामिल हैं। अभिनेता धनुष पिछले काफी समय से अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म कैप्टन मिलर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे उनके फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Chhattisgarh: सर्वमंगला चौकी के पास ट्रेलर व पिकअप में भिड़ंत, एक की मौत

बता दें कि इस फिल्म को मेकर्स 15 दिसंबर को रिलीज करने वाले थे लेकिन अब इसकी तारीख बदल दी गई हैं। खबरों के अनुसार मेकर फिल्म कैप्टन मिलर को 2024 में पोंगल के मौके पर रिलीज करने जा रहे हैं। लेकिन अब तक तारीख का ऐलान नहीं किया है।

वहीं अगर हम बात करें रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम की तो वो भी इसी मौके पर रिलीज होगी। जिसका निर्देशन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या कर रही हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)