बिहार Featured

Bihar Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कॉर्पियो और बाइक को मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत

Road Accident in kaimur
Bihar Road Accident, भभुआः बिहार के कैमूर जिले में रविवार देर शाम एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर देवकली गांव के पास सड़क दुर्घटना हुई। हादसा इतना भीषण था कि नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

एनएच-2 पर हुआ हादसा

पुलिस ने मिली जानकारी के मुताबिक कैमूर जिले में एनएच-2 पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही थी। इस बीच एक बाइक को टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में चली गई। इस दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से जा भिड़ी। इस दुर्घटना में बाइक सवार समेत नौ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं शामिल है। ये भी पढ़ें..Jaunpur: यूपी के जौनपुर बड़ा सड़क हादसा, बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली की जोरदार टक्कर में 6 की मौत

मृतकों नहीं हुई शिनाख्त

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। जिसके बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया। हादसे के बाद इस मार्ग पर काफी देर तक यातायात बाधित रहा। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त अभी तक हीं हो सकी है।

सीएम नीतीश ने हादसे पर जताया दुख

इस भीषण हादसे पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताया है। सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की गई। साथ ही घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए गए हैं। घायलों के जल्द ठीक होने की उम्मीद है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)