Diwali 2023: शादी के बाद पहली दीपावली मनाएंगे कई मंत्री और विधायक

119

Diwali-2023

Diwali 2023, चंडीगढ़ः पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद से लगातार विधायकों के आवास पर शहनाई बज रही है। पंजाब में ऐसे कई विधायक और मंत्री हैं जिन्होंने पिछले एक साल में शादी की है और इस बार उनकी शादी की पहली दिवाली है। जिसके चलते शादी के बंधन में बंधे मंत्री और विधायक अपनी शादी की पहली दिवाली को यादगार बनाने में लगे हुए हैं।

इन नेताओं की पहली दिवाली

पंजाब में फिरोजपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक रणवीर सिंह भुल्लर ने इसी साल जनवरी में संगरूर निवासी अमनदीप कौर से शादी की। शादी के बाद भुल्लर की यह पहली दिवाली है। पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान सबसे कम उम्र की विधायक नरिंदर कौर भारज ने पिछले साल अक्टूबर में पार्टी कार्यकर्ता मनदीप सिंह लाखेवाल से शादी की थी। भारज ने इसी साल 5 सितंबर को बेटे को जन्म दिया। भारज की दिवाली की खुशियां कई गुना बढ़ गई हैं।Punjab:

ये भी पढ़ें.. सरकार ने नौजवानों को दिया दीवाली का तोहफा, पुलिस में निकाली बंपर भर्तियां

बाघा पुराना से आप विधायक अमृतपाल सुखानंद की शादी इसी साल अप्रैल महीने में मुक्तसर साहिब की राजवीर कौर से हुई थी। इससे पहले जनवरी महीने के दौरान फाजिल्का से आप विधायक नरिंदर पाल सावना की शादी भी इसी साल 26 जनवरी को हुई थी। इसके बाद 25 मार्च को पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरजोत बैंस और आईपीएस ज्योति भी शादी के बंधन में बंध गए।

सांसद राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को परिणीति ने की शादी

raghav-parineeti-wedding-song

बैंस के बाद पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से शादी कर ली। अब हाल ही में पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने मेदांता मेडिसिटी में रेडियोलॉजिस्ट के पद पर तैनात डॉ. गुरवीन कौर से शादी कर ली। पंजाब के उपरोक्त सभी विधायक और मंत्री इस साल शादी के बाद रविवार को अपनी पहली दिवाली मनाने जा रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)