बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसाः खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

130
कार

बाराबंकीः राजधानी लखनऊ के सटे जिले बाराबंकी में बुधवार तड़के एक कार खड़े कंटेनर से टकरा गई जिससे एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय कुमार, उनकी पत्नी, दो बच्चे और दो अन्य लोग अयोध्या जा रहे थे, तभी हादसा हुआ। उन सभी की मौके पर ही मौत हो गई। ये परिवार गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला था।

ये भी पढ़ें..UP Election: करहल में केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमला

मिली जानकारी के मुताबिक बाराबंकी जिले के नारायणपुर गांव के पास नेशनल हाइवे किनारे एक कंटेनर पहले से मौजूद खड़ा था, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तेज रफ्तार में आई कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कार में सवार दंपत्ति समेत 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। हादसे के बाद घर में मातम छा गया परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पेड़ से टकराई जीप, बच्ची की मौत

वहीं दूसरी ओर यूपी के फिरोजाबाद में थाना मक्खनपुर क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार देररात असंतुलित मैक्स जीप एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि करीब 20 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव उरावर निवासी अभय सिंह की मां के त्रियोदशी संस्कार में शामिल होने के लिए खैरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव नया बांस से ग्रामीण मैक्स जीप में सवार होकर आए थे।

वह मंगलवार रात जीप से वापस गांव लौट रहे थे। मैक्स थाना मक्खनपुर क्षेत्र के गांव धौरऊ के समीप पहुंची तभी वह अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में बालक अभी (3) की मौत हो गई। जबकि करीब 20 लोग घायल हो गये। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष मक्खनपुर महेश कुमार का कहना है कि मैक्स जीप पेड़ से टकराई है। एक बच्चे की मौत हुई है। करीब 20 लोग घायल हुए है। उनको उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)