भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 27 को, टिकटों की बिक्री शुरू

ranchi-stadium
ranchi-stadium

रांचीः झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 27 जनवरी को खेला जाएगा। टिकटों की बिक्री काउंटरों पर शुरू हो चुकी है, वहीं 25 व 26 जनवरी को भी स्टेडियम के पश्चिमी गेट पर दर्शक टिकट खरीद सकेंगे। इंटरनेशनल मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह काउंटर खुलते ही टिकट खरीदने वाले उमड़ पड़े।

जेएससीए सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने जानकारी दी कि भारतीय टीम व न्यूजीलैंड की टीम 25 जनवरी को एक बजे रांची के बिरसा मुंडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या करेंगे। सभी खिलाड़ी होटल रेडिसन ब्लू में रहेंगे। सभी इस दिन होटल में विश्राम करेंगे और अगले दिन 26 जनवरी को प्रैक्टिस करने स्टेडियम जाएंगे। मैच के लिए स्टेडियम में सारी तैयारियां कर ली गई हैं। स्टेडियम में रंग-रोगन व सफाई का काम पूरा कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें..UCO बैंक का तीसरी तिमाही में मुनाफा दोगुना से ज्यादा बढ़ा,…

2016 को हुआ था पहला टी-20 मैच –

जेएससीए स्टेडियम में पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच 12 फरवरी 2016 को भारत व श्रीलंका के बीच खेला गया था, जबकि दूसरा मैच 7 अक्टूबर 2017 को भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच, तीसरा टी-20 मैच 19 नवम्बर 2021 को न्यूजीलैंड व भारत के बीच खेला गया था। इन सभी मैचों में भारत ने जीत दर्ज की थी।

टिकट काउंटर पर युवक ने किया हंगामा –

जेएससीए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम काॅम्प्लेक्स के काउंटर पर मंगलवार को क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ थी। इस दौरान वहां एक युवक हंगामा करने लगा। पुलिसकर्मियों के काफी समझाने पर भी वह नहीं माना और जबरन वहीं खड़ा होकर पुलिसकर्मियों से भी बदतमीजी करने लगा। इस दौरान युवक की पुलिसकर्मी के साथ बहस और जमकर नोकझोंक हुई। जब युवक नहीं माना तो उसे सुरक्षा बलों की मदद से हिरासत में ले लिया गया। भीड़ को देखते हुए पुलिस और प्रशासन के लिए सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत रखना एक चुनौती बन गयी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)