“तू***है!…. ‘तू भाग के आई थी न? सब जानता हूं, महिला को गालियां देते BJP नेता का VIDEO वायरल

नोएडाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दबंग टाइप ये नेता एक महिला के साथ गाली गलौज करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में एक जगह ये नेता महिला को धक्‍का देते व मारपीट करते हुए भी नजर आ रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने संज्ञान लिया है।

ये भी पढ़ें..Vice President Election 2022: उपराष्ट्रपति का चुनाव आज, जगदीप धनखड़ और मार्गरेट अल्वा के बीच टक्कर

बता दें कि वीडियो में दिख रहा शख्स भाजपा के किसान मोर्चा का नेता श्रीकांत त्यागी है, आरोप है कि श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी के पार्क में अवैध कब्जा कर रखा है, जिसको लेकर सोसाइटी के निवासी आए दिन शिकायत करते रहते हैं। श्रीकांत को 15 दिन के अंदर अवैध कब्जा हटाने का नोटिस भी मिल चुका है। लेकिन श्रीकांत सोसाइटी के निवासियों पर खुद को बड़ा नेता बताकर सत्ता का रौब झाड़ते हुए अवैध कब्जे को हटाने से मना कर देता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता को एक सोसायटी में पौधे लगाने को लेकर हुई बहस के दौरान एक महिला को गाली देते हुए पाया गया है। इतना ही नहीं त्यागी को महिला को धक्का देते और धमकाते हुए देखा जा सकता है। पूरी घटना आसपास के लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली।

वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरे पौधों को छूने की हिम्मत मत करो, नहीं तो मैं तुम्हें देख लूंगा..।
तू***है! …. तू ही है न वो, जो भाग के आई है…… तेरे बारे में और भी बहुत कुछ जानता हूं…

सोशल मीडिया यूजर्स ने पीड़िता की प्रतिक्रिया भी साझा की, जिसमें उसने पूरी घटना सुनाई। महिला ने कहा, “मैं ग्रैंड ओमेक्स (सोसायटी) में रहती हूं। भूतल पर रहने वाला श्रीकांत त्यागी नाम का एक आदमी कॉमन एरिया में छोटे-बड़े पौधे लगाकर अतिक्रमण कर रहा था। जब मैंने उसे हटाने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया और जब मैंने उन्हें हटाने की कोशिश की तो उसने मुझे, मेरे पति और मेरे बच्चों को गालियां दीं।” इसी वीडियो में सोसायटी के निवासी त्यागी पर छोटे-बड़े पौधे लगाकर क्षेत्र में अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए भी देखे जा सकते हैं।

नोएडा के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमने घटना का संज्ञान लिया है और पुलिस कर्मी पहले से ही मौके पर मौजूद हैं। हम जल्द ही विवरण साझा करेंगे।” घटना की कई वीडियो क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को कथित तौर पर महिला को गालियां देते हुए सुना जा सकता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)