बिहार Featured

PM Modi Bihar Visit: 12 मई को बिहार आएंगे PM मोदी, राजधानी पटना में करेंगे रोड शो

pm-modi

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को राजधानी पटना में रोड शो करेंगे। इस रोड शो को भव्य बनाने के लिए प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। प्रशासन ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। देश की आजादी के बाद किसी प्रधानमंत्री का पटना में यह पहला रोड शो होगा। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर पटना के लोग भी काफी उत्साहित हैं।

तीन से चार किमी होगा लंबा रोड शो

प्रदेश बीजेपी कार्यालय और पटना एसएसपी कार्यालय के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में तीन से चार किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री खुले वाहन पर सवार होकर जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे। इसे लेकर मंगलवार को पटना स्थित बीजेपी कार्यालय में संगठनात्मक बैठक भी हुई।

यह भी पढ़ें-PM मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, पूछा-चुनाव आते ही शहजादे ने अडानी-अंबानी को गाली देना क्यों बंद कर दिया?

पटना में ही करेंगे रात्रि विश्राम

पीएम का रोड शो पटना हाईकोर्ट के पास अंबेडकर प्रतिमा से शुरू होगा और कदमकुआं तक जाएगा। हालांकि, अभी पीएमओ स्तर से इसकी मंजूरी मिलनी बाकी है। चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने हाल ही में झारखंड की राजधानी रांची में रोड शो किया था, लेकिन यहां खास बात ये है कि रोड शो के बाद पीएम पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन वह बिहार में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे और नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए वाराणसी जाएंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)