Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeमनोरंजनAjay Devgan की नई फिल्म 'नाम' की घोषणा, निर्माताओं ने शेयर किया...

Ajay Devgan की नई फिल्म ‘नाम’ की घोषणा, निर्माताओं ने शेयर किया पोस्टर

Film ‘naam’ : एक्शन स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) और निर्देशक अनीस बज्मी एक बड़े एक्शन एंटरटेनर के लिए टीम बना रहे हैं। जबकि अजय देवगन ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं और अनीस बज्मी ‘भूल  भुलैया 3’ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं इस जोड़ी ने अपने फैंस और दर्शकों को नई एक्शन स्पेक्टेकल ‘नाम’ की घोषणा करके चौंका दिया है।

निर्माताओं ने शेयर किया पोस्टर  

बता दें, निर्माताओं ने आधिकारिक पोस्टर शेयर कर इसकी घोषणा की। इसने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। पोस्टर रिलीज होने के बाद से कहा जा रहा है कि, अजय देवगन के दमदार अभिनय और अनीस बज्मी की कहानी कहने की कला का मेल दर्शकों के लिए एक बेहतरीन अनुभव लेकर आएगा।

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3: प्रमोशन के दौरान डांस करते वक्त गिरीं Vidya Balan, वीडियो वायरल

24 नवंबर को रिलीज होगी Film ‘naam’

गौरतलब है कि, फिल्म ‘नाम’ (Film ‘naam’) 22 नवंबर, 2024 को रिलीज होगी। पहले पोस्टर ने फिल्म की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। अजय देवगन का एक्शन ड्रामा में होना हमेशा दर्शकों के लिए एक बड़ा आकर्षण होता है। अगर ये फिल्म उच्च-ऑक्टेन एक्शन से भरी होगी तो, निश्चित रूप से इसमें कई दिलचस्प मोड़ और रोमांचक दृश्य देखने को मिलेंगे। बता दें, अनीस बज्मी का निर्देशन और अजय देवगन की परफॉर्मेंस मिलकर एक बेहतरीन अनुभव देने की उम्मीद है। वहीं इस फिल्म का संगीत हिमेश रेशमिया और साजिद वाजिद द्वारा कंपोज्ड किया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें