Sunday, October 13, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeहरियाणाGurugram News : दबंगों के हौसले हुए बुलंद, दिनदहाड़े स्कूटी सवार पर...

Gurugram News : दबंगों के हौसले हुए बुलंद, दिनदहाड़े स्कूटी सवार पर चलाई गोली

Gurugram News : हरियाणा के गुरुग्राम के हीरानगर इलाके में रविवार को गोलीबारी की एक घटना सामने आई है। बता दें, एक बाइक से आए तीन बदमाशों ने स्कूटी सवार को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पास में लगे (CCTV Camera) में सब कैद हो गया।

स्कूटी सवार पर की तीन राउंड फायरिंग  

सीसीटीवी फुटेज (CCTV Camera) से साफ पता चल रहा है कि, तीन आरोपियों ने मिलकर यह हमला किया था। एक पहले से ही पास की दुकान पर बैठा था, जबकि बाकी के दो आरोपी बाद में बाइक से वहां आए। आरोपियों ने स्कूटी सवार का इंतजार किया और जैसे ही वह आया तीनों बाइक पर सवार होकर आगे बढ़े। कुछ ही दूरी पर उन्होंने स्कूटी सवार को रोका और उस पर तीन-चार राउंड गोली दाग दी।

ये भी पढ़ें: CM Eknath Shinde का बड़ा ऐलान, राजकीय सम्मान के साथ होगा बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार

गाजियाबाद स्कूटी सवार वाले मामले की जांच में जुटी पुलिस

जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते, आरोपी वहां से भाग गए। घायल कुछ देर वहीं घटनास्थल पर ही रहा, जहां उसका काफी खून बह गया। बाद में कुछ लोग मिलकर उसे एक निजी अस्पताल में लेकर गए। बता दें, स्कूटी सवार घायल व्यक्ति की पहचान संदीप के रूप में हुई है,

जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि, संदीप और मंजीत ढांडा बिजनेस पार्टनर थे और कुछ समय पहले से अलग-अलग व्यापार करने लगे थे। इसी रंजिश की वजह से मंजीत ढांडा ने अपने साथियों के साथ मिलकर संदीप पर फायरिंग कर दी। घटना के बाद, गुरुग्राम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

attackers-shot-a-young-man-riding-a-scooter-in-gurugram
सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें