Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशLucknow : ग्राहक ने डिलीवरी ब्वॉय को उतारा मौत के घाट, फोन...

Lucknow : ग्राहक ने डिलीवरी ब्वॉय को उतारा मौत के घाट, फोन लूटकर नहर में फेंका शव

Lucknow: चिनहट थाना क्षेत्र में एक ऑनलाइन कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय की हत्या कर उसका मोबाइल लूट लिया गया। आरोपियों ने शव को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया। गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस जांच करते हुए आरोपियों तक पहुंची। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

शव खोजने में जुटी NDRF की टीम

पुलिस अब एनडीआरएफ-एसडीआरएफ की मदद से नहर में शव की तलाश कर रही है। डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने सोमवार को बताया कि निशातगंज निवासी भरत साहू एक ऑनलाइन कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। 23 सितंबर को वह काम पर जाने की बात कहकर निकला और वापस नहीं लौटा। परिजनों ने जब उसकी तलाश रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां की और कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह भी पढ़ेंः-अवैध भवनों पर लखनऊ विकास प्राधिकरण की कार्यवाही, बुलडोजर चलाकर किया ध्वस्त

सर्विलांस के जरिए मिला फोन फिर हुआ खुलासा

जांच करते हुए पुलिस ने भरत का नंबर सर्विलांस पर लगाया तो पता चला कि उसकी आखिरी बार चिनहट निवासी एक युवक से बात हुई थी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने ऑनलाइन एक फोन मंगवाया था, जिसकी डिलीवरी देने के लिए भरत 23 सितंबर को यहां आया था। मैंने अपने दोस्त गजानंद के साथ मिलकर भरत की हत्या कर दी और उसका शव इंदिरा नहर में फेंक दिया। हमने उसका मोबाइल भी लूट लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में आकाश नाम के एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। इंदिरा नहर में फेंके गए शव की तलाश के लिए एसडीआरएफ की मदद ली जा रही है। इसमें शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें