Realme GT 6T: 28 मई को अमेजन पर अर्ली एक्सेस सेल – क्यों बढ़ रही है डिमांड?

24
realme-gt-6t-snapdragon-7-gen-3-phone-launched-in-india-price

 New Delhi : Realme GT सीरीज़ नए Realme GT 6T के साथ चर्चा में है। शक्तिशाली चिपसेट, सुपर-फास्ट चार्जिंग और अपने सेगमेंट में सबसे बड़े वीसी कूलिंग सिस्टम की सुविधा के साथ, Realme ने इसे “सर्वोच्च प्रदर्शन करने वाली तिकड़ी” करार दिया है। Realme ने आधिकारिक तौर पर 22 मई को डिवाइस लॉन्च किया, जिसके कारण प्रशंसक आगामी पहली बिक्री के लिए काफी उत्साहित हैं।

पॉप-अप इवेंट में फर्स्ट लुक जारी

Realme ने पिछले शनिवार को अहमदाबाद में अपने फ्लैगशिप स्टोर पर एक विशेष पॉप-अप इवेंट की मेजबानी की, जिसमें इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस का एक विशेष फर्स्ट लुक जारी किया गया। 600 से अधिक प्रशंसक चिलचिलाती गर्मी का सामना करते हुए स्टोर पर आए, जिससे यह साबित हुआ कि जीटी 6टी का कितना क्रेज है। रियलमी ने आने वाले पहले 150 लोगों को मिस्ट्री बॉक्स दिए, जबकि पहले 10 भाग्यशाली ग्राहकों को और भी बड़े पुरस्कार जीतने का मौका देने के लिए एक विशेष ‘रियलमियाओ’ लेगो बॉक्स और स्क्रैच कार्ड दिए गए।

यह भी पढ़ें:- दमदार फीचर्स से लैस Realme P1 Pro 5G की बिक्री शुरू, कीमत बेहद कम 

इस  दिन अमेजन पर सेल

बता दें कि पॉप-अप इवेंट एक ज़बरदस्त सफलता थी, जिसमें GT 6T उपकरणों का पूरा स्टॉक पूरी तरह से बिक गया। इस जबरदस्त रिस्पॉन्स से साफ पता चलता है कि रियलमी के लेटेस्ट ऑफर्स को लेकर लोगों का क्रेज कितना है। उत्साह को बनाए रखने के लिए, Realme ने 28 मई से अमेज़न पर GT 6T के लिए अर्ली एक्सेस सेल की घोषणा की है। सेल दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक सीमित समय के लिए चलेगी, जिससे लोगों को डिवाइस खरीदने का एक और मौका मिलेगा। अहमदाबाद में पॉप-अप इवेंट में मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया स्मार्टफोन बाजार में क्रांति लाने की Realme GT 6T की क्षमता के बारे में बहुत कुछ बताती है। जैसा कि हम अर्ली एक्सेस सेल के लिए तैयारी कर रहे हैं, यह कहना सुरक्षित है कि ‘टॉप परफॉर्मर’ Realme GT 6T ने काफी उत्साह पैदा किया है।

उम्मीद है कि Realme GT 6T अपने एडवांस फीचर्स, आधुनिक तकनीक और शानदार कीमत के साथ परफॉर्मेंस से मेल खाएगा। इसकी उपलब्धता ने बाजार में हलचल मचा दी है। जिस गति से पॉप-अप इवेंट में Realme GT 6T बिक गया, उसे ध्यान में रखते हुए, अपने कैलेंडर को चिह्नित करना सुनिश्चित करें और जब अर्ली एक्सेस सेल लाइव हो तो Realme के बिल्कुल नए पावर हाउस को पाने के लिए तैयार रहें।

  (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)