Rajsthan Road Accident : राजस्थान में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

30
road-accident

Rajsthan Road Accident : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में निंबाहेड़ा फोरलेन पर बीती रात एक अज्ञात भारी वाहन ने बाइक सवार छह लोगों को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, मृतक युवक शंभूपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। ये सभी लोग बाइक से निंबाहेड़ा की तरफ जा रहे थे।

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत  

बता दें, हादसे के दौरान एक मासूम बच्ची बाइक से उछल कर दूसरी तरफ जा गिरी, जिससे उसकी जान बच गई। वहीं इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली, इस दौरान जिला कलेक्टर जिला कलेक्टर व अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहें। वहीं जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, करीब 10 से 11 बजे के बीच निंबाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र के भावलिया गांव की पुलिया के पास अज्ञात भारी वाहन ने एक बाइक को रौंद दिया। बाइक पर तीन पुरुष, एक महिला और दो बच्चे सवार थे। करीब दो साल की मासूम उछल कर दूर जा गिरी, जिसकी जान बच गई। बाइक सवार एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

घायल मासूम को पहुंचाया अस्पताल

हादसे की जानकारी मिलने के बाद निंबाहेड़ा सदर थानाधिकारी संजय शर्मा मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर मौजूद आसपास के लोगों से इस हादसे के बारे में जानकारी ली। ट्रेलर या कंटेनर जैसे किसी भारी वाहन के इस बाइक सवार परिवार को रौंदने की बात सामने आई है। इसके बाद प्रमुख मार्गों पर नाकाबंदी करवाई गई है। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। इनमें से एक की शिनाख्त पिपलवास पुलिस थाना भदेसर निवासी जीवन पुत्र मन्नालाल के रूप में हुई है। घायल बालिका को उपचार के लिए निंबाहेड़ा चिकित्सालय पहुंचाया गया है।

शवों को भेजा गया पोस्टमार्टम

बता दें, सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के निंबाहेड़ा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया। जिनका आज पोस्टमार्टम होगा। देर रात जिला कलेक्टर आलोक रंजन, पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी मौके पर व निंबाहेड़ा चिकित्सालय पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि, परिजनों के आने के बाद मृतकों पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)