Friday, October 25, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशसुनील लहरी ने अयोध्या वासियों पर जताई नाराजगी, कही ये बात

सुनील लहरी ने अयोध्या वासियों पर जताई नाराजगी, कही ये बात

Mumbai: रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभा चुके अभिनेता Sunil Lahiri  ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि, हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में अयोध्या के नागरिकों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया। जिस भाजपा के नेतृत्व में जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन किया गया था, वहीं 4 जून को घोषित परिणामों में उसी पार्टी के उम्मीदवार को वहां से हार मिली।

पोस्ट के जरिए कही ये बात 

बता दें, राम मंदिर उत्तर प्रदेश की फैजाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में आता है, यहां BJP के लल्लू सिंह हार गए और समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद ने इस सीट पर जीत हासिल की। इस बात से आहत होकर Sunil Lahiri  ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नाराजगी और निराशा जाहिर करते हुए अयोध्या के मतदाताओं की आलोचना की। साथ ही उन्होंने कहा कि, “हम भूल जाते हैं कि ये वही अयोध्यावासी हैं, जिन्होंने वनवास से लौटने के बाद सीतामाता पर भी संदेह किया था। यदि भगवान स्वयं प्रकट भी हो जाएं तो भी कुछ स्वार्थी हिंदू हैं, जो उन्हें भी नकार देंगे। साथ ही उन्होनें कहा कि, अयोध्या के नागरिकों ने हमेशा अपने असली राजा को धोखा दिया है।”

वहीं दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”अयोध्या के लोगों, हम आपकी महानता को सलाम करते हैं, आप वही हैं जिसने देवी सीता को भी नहीं छोड़ा। इसलिए उस छोटे से तंबू से एक सुंदर मंदिर में बैठे भगवान राम को धोखा देना आपके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। पूरा भारत तुम्हें फिर कभी सम्मान की दृष्टि से नहीं देखेगा।” इतना ही नहीं, एक अन्य पोस्ट में सुनील लहरी ने अयोध्या के लोगों की तुलना ”बाहुबली” के किरदार कटप्पा से की इस फिल्म में कटप्पा ने उनके राजा अमरेंद्र बाहुबली को मार डाला था।

ये भी पढ़ें: Cm Yogi Adityanath Birthday: 52 साल के हुए सीएम योगी, PM मोदी समेत नेताओं ने दी बधाई 

अरुण गोविल को दी जीत की बधाई 

बता दें, इस बीच, लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ”रामायण” में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने भाजपा के टिकट पर मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ा जिसके बाद सुनील लहरी ने अपने को-स्टार अरुण गोविल को मेरठ से जीत हासिल करने पर बधाई दी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें