Thursday, October 17, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डविक्की कौशल मना रहे शादीशुदा वाला बर्थडे, कैटरीना ने रोमांटिक अंदाज में...

विक्की कौशल मना रहे शादीशुदा वाला बर्थडे, कैटरीना ने रोमांटिक अंदाज में किया विश

मुंबईः अभिनेता विक्की कौशल आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आये। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों न्यूयार्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस दौरान की दो तस्वीरें कैटरीना ने विक्की कौशल के जन्मदिन पर फैंस के साथ साझा की है, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही कैटरीना ने विक्की को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा-न्यू यॉर्क वाला बर्थडे। माय लव। तुमने सब कुछ अच्छा बना दिया है। वहीं कैटरीना के इस पोस्ट पर विक्की कौशल ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-शादीशुदा वाला बर्थडे। कैटरीना के पोस्ट पर विक्की का यह जवाब हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रहा है और फैंस विक्की को जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ कपल पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

ये भी पढ़ें..कुल्लू में दर्दनाक हादसा, दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में…

गौरतलब है कि 9 दिसंबर, 2021 को अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी की। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोन भूत, मेरी क्रिसमस, टाइगर 3 में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल फिल्म गोविंदा नाम मेरा, द ग्रेट इंडियन फैमिली और दो अनटाइटल्ड फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें