महिला ने कीचड़ से बचने के लिए निकाला ऐसा जुगाड़, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रास्ते में गाड़ियों से उछाले जाने वाले कीचड़ से बचने के लिए महिला ने गजब का दिमाग लगाती है। इस वीडियो को जिसने भी देखा उसे हंसी आ गई, वही कुछ लोग वीडियो देखकर हैरान रह गए। इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे है।

बारिश के मौसम में सड़कें पानी-पानी हो जाती है और कई सड़क पर तो पानी भी भर जाता है। जहां से लोग तेजी से गाड़ी निकालते है जिससे कई बार तो राह में चलते लोग कीचड़ से भीग जाते हैं। लेकिन वीडियो में दिख रही महिला ने गाड़ी को आते देख ऐसा जुगाड़ लगाया जिसे जिसने भी देख हैरान रह गया।

इस वीडियो को IPS अधिकारी रूपिन शर्मा ने कॉमन सेंस अपने बचाव का आसान उपाय! कैप्शन लिख कर  ट्विटर पर शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है और शेयर कर रहे हैं।

दरअसल एक लड़की कीचड़ भरे रास्ते के किनारे-किनारे चल रही होती है,  इसी बीच उसके सामने से एक कार तेज रफ्तार में आ रही होती है। जिसके बाद महिला तुरंत घास में पड़े एक पत्थर को उठाकर हाथ में उठा लेती है। जिसको देखने के बाद कार वाला अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमे करके वहां से निकल जाता है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है और महिला की तारीफ भी कर रहे है।