तापसी पन्नू ने पूरी की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग

 

मुंबई: तापसी पन्नू की आगामी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ काफी समय से चर्चा में हैं। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म में अभिनेता हर्षवर्धन राणे भी अहम भूमिका में हैं। हाल ही में तापसी पन्नू ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी खुद तापसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी।

तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा-‘अभी आंख में खटक रही हूं तो क्या… कभी तो दिल में धड़कूंगी’। इसके साथ ही तापसी ने लिखा-‘एक पंक्ति जो रानी कश्यप को सुनाती है! और फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग पूरी हो ही गई। अंत में हरिद्वार के ठंडे से ठंडे दिनों से लेकर मुंबई की उमस भरी गर्मी के दिनों तक, यह फिल्म शायद सभी तरह के मौसमों और मानवीय भावनाओं का भी अनुभव कराएगी। उस किरदार को हमने वापस पर्दे पर जिया है जिससे आप या तो प्रेम से घृणा करते हैं या फिर घृणा से प्रेम करते हैं। क्योंकि, बेसिक तो हम वैसे भी कुछ करते नहीं है ना।’

यह भी पढ़ें- शादी के बाद सिंगर नेहा कक्कड़ ने बदला नाम, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

सोशल मीडिया पर तापसी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि तापसी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद काफी खुश है। इस तस्वीर में तापसी के अलावा अभिनेता विक्रांत मैसी भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तापसी की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा हैं। वहीं फैंस अब तापसी के इस का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। तापसी कि यह फिल्म इसी साल 18 सितम्बर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग अधूरी रह गई थी जिस कारण यह समय से रिलीज नहीं हो पाई। फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की कहानी एक ऐसी हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके होने का कोई सबूत ही नहीं है। फिल्म के निर्देशक विनिल मैथ्यू हैं। ये फिल्म आनंद एल रॉय और हिमांशु शर्मा के प्रोडक्शन में बन रही है। फिल्म की प्रस्तुति एरोस इंटरनेशनल करेगी।

loading...