बाबरी मस्जिद पर ट्वीट के बाद विवादों में फंसीं स्वरा भास्कर, यूजर बोले-लिखने के पहले थोड़ा ज्ञान ले लिया करो

मुंबईः अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोमवार को बाबरी मस्जिद को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद वह एक बार फिर से विवादों में आ गईं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा-भगवान का घर तोड़ना पाप होता है। चाहे वे किसी के भी भगवान हों। इसके साथ ही स्वरा ने हैशटैग बाबरी मस्जिद भी लगाया है। इसके अलावा स्वरा ने एक और ट्वीट में मशहूर दिवंगत शायर कैफी आजमी की कविता की चंद लाइनें साझा की हैं।

स्वरा के इस ट्वीट के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं। यूजर्स स्वरा से पूछ रहे हैं कि लुटेरे बाबर ने क्यूँ तोड़ा था भगवान का घर, इस पर थोड़ा प्रकाश डालें? तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कुछ लिखने के पहले थोड़ा सा बस थोड़ा सा ज्ञान ले लिया करो मैडम। स्वरा को सपोर्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा-भारत के सुप्रीम कोर्ट ने कहा था के बाबरी मस्जिद किसी मंदिर को तोड़ कर बनाई गई है इसका कोई प्रमाण नहीं है, लेकिन इसके बावजूद वहां मंदिर बन रहा है। ये कैसा संविधान है? किस तरह का फैसला है ये? कैसा न्याय व्यवस्था है ये?

यह भी पढ़ें-इरफान पठान ने विराट कोहली को बताया भारत का सबसे बेस्ट कप्तान

उल्लेखनीय है कि आज ही के दिन 6 दिसंबर, 1992 को बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने इस विवादित जमीन पर भगवान राम का मंदिर बनाने का आदेश दिया था, जिसके बाद वहां भव्य राम मंदिर बनाने की तैयारी हो रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)