उत्तर प्रदेश Featured क्राइम

किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर की अश्लील हरकत, सीढ़ियों पर फेंक हुए फरार,

The suitcase was lying in the open, when opened it revealed the half-burnt body of a woman, sensation spread
Baghpat-Crim Noida Crime: नोएडा में 11वीं कक्षा की छात्रा को कार में बैठाकर नशीला पदार्थ पिलाने और अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। छात्रा की मां ने अपनी बेटी के साथ गलत हरकत करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। मामले में पहले कोतवाली एक्सप्रेस-वे पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। बाद में इसमें अश्लील हरकत की धारा जोड़कर जांच शुरू की गई।

अनजान महिला ने दी मां को जानकारी

कोतवाली एक्सप्रेस-वे क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरुवार को उसकी 16 वर्षीय बेटी अपने स्कूल के पेपर प्रिंट कराने के लिए गोल्डन पाम सोसायटी में गई थी। जहां अभिनव भाटी और देव की मुलाकात हुई। दोनों ने उसे बहला-फुसलाकर कार में बैठा लिया और जबरन नशीला पदार्थ पिलाकर गलत काम किया। इस दौरान युवकों ने मोबाइल भी छीन लिया। महिला ने अपनी बेटी को कई बार फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठा। रात करीब आठ बजे एक अन्य महिला ने लड़की की मां को फोन कर बताया कि दो युवक उसकी बेटी को पैरामाउंट सोसायटी की सीढ़ियों पर फेंक कर भाग गये हैं। यह भी पढ़ें-वसुन्धरा राजे का बड़ा हमला, बोलीं- जैसे जल बिन मछली नहीं, वैसे भ्रष्टाचार बिन कांग्रेस नहीं़ॉ

शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान

जब महिला मौके पर पहुंची तो दूसरे युवक ने उसे बताया कि उसकी बेटी के कपड़े उसके दोस्त ने ठीक किए थे। मां ने देखा तो बेटी की गर्दन, गाल समेत शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान थे। पुलिस ने अभिनव और देव के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में कोतवाली एक्सप्रेसवे प्रभारी सरिता मलिक का कहना है कि लड़की के बयान के बाद अतिरिक्त धाराएं जोड़ी गई हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में मामले में कई गलत तथ्य सामने आए हैं। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)