वसुन्धरा राजे का बड़ा हमला, बोलीं- जैसे जल बिन मछली नहीं, वैसे भ्रष्टाचार बिन कांग्रेस नहीं

28

ashok-gehlot-vasundhara-raje

Rajasthan Elections 2023: पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि जैसे पानी के बिना मछली जीवित नहीं रह सकती, उसी प्रकार भ्रष्टाचार के बिना कांग्रेस जीवित नहीं रह सकती। भ्रष्टाचार कांग्रेस की जान है। वे सोमवार को कुशलगढ़ में भाजपा प्रत्याशी भीमा भाई डामोर, घाटोल में मान शंकर निनामा, धरियावद में कन्हैया लाल मीणा और आसींद में जब्बर सिंह सांखला की चार चुनावी सभाओं में बोल रही थीं।

राजस्थान सरकार पर लगाया ये आरोप

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को भय, भूख और भ्रष्टाचार से मुक्त शासन दिया। लेकिन इसके विपरीत, राजस्थान में गरीबों के लिए अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना में 1000 करोड़ रुपये और वृद्धावस्था पेंशन में 450 करोड़ रुपये का घोटाला गहलोत सरकार ने किया। महिलाओं के लिए स्मार्ट फोन और बिजली के लिए कोयला खरीद में भ्रष्टाचार किया गया। जलदाय विभाग से जल जीवन मिशन की फाइलें गायब हो गईं।

यह भी पढ़ें-कांग्रेस ने तीन नेताओं को 6 साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित

PWD के भ्रष्टाचार को लेकर कही ये बात 

राजे ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री की शह पर भ्रष्टाचार हो रहा है। गहलोत ने खुद PWD के भ्रष्टाचार को स्वीकार किया है। शिक्षक सीएम और शिक्षा मंत्री के सामने कह रहे हैं कि बिना पैसे के ट्रांसफर नहीं होता। गहलोत के मंत्री अपनी सरकार को सबसे भ्रष्ट बता रहे हैं। पूर्व मंत्रियों और वरिष्ठ कांग्रेस विधायकों ने अपना सिर मुंडवा लिया है और सीएम को भ्रष्टाचारियों का संरक्षक बता रहे हैं। देश के इतिहास में पहली बार किसी सरकारी दफ्तर की अलमारी में एक किलो सोना और 2.5 करोड़ रुपये मिले हैं। इसलिए ऐसी सरकार को भगाना है और बीजेपी को लाना है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)