लेटेस्ट फोटोशूट में खून से लथपथ न्यूड नजर आयीं काइली जेनर

मुंबईः अमेरिकन मॉडल व बिजनेसवुमेन काइली जेनर ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। दरअसल काइली जेनर का अपना एक कॉस्मेटिक ब्रैंड ‘काइली कॉस्मेटिक्स’ है। अपने इस ब्रांड को प्रमोट करने के लिए काइली ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह न्यूड बैठी हुई हैं और उनकी आधी बॉडी एवं आस-पास पेंट लगा हुआ है, जो देखने में बिलकुल खून (ब्लड) की तरह लग रहा है।

पहली नजर में इस तस्वीर को देखने पर किसी के लिए ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि यह ब्लड है या पेंट। वहीं अब काइली को इस फोटोशूट की वजह से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। लोगों में उनके इस फोटोशूट को लेकर काफी नाराजगी है और उनका कहना है कि काइली अपने ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए बहुत नीचे गिर गई हैं। बता दें कि काइली जेनर का पूरा नाम काइली क्रिस्टन जेनर है।

यह भी पढ़ें-बीजेपी ने कहा- लखीमपुर खीरी कांड का चुनाव में पार्टी पर…

काइली ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरीज ‘कीपिंग अप विद द कार्दिशियां’ से शुरुआत की। वह काइली कॉस्मेटिक्स की फाउंडर भी हैं। ‘कीपिंग अप विद द कार्दिशियां’, ‘अमेरिकन नेक्स्ट टॉप मॉडल’, ‘लाइफ ऑफ काइली’ और ‘रिडिकलनेस’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं काइली साल 2020 में सबसे अधिक कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज में से एक हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)