Featured वीडियो लाइफस्टाइल दुनिया जरा हटके

Japan Thappad Restaurant: सुर्खियों में छाया जापान का ये रेस्टोरेंट, पैसे देकर थप्पड़ खाने आते हैं लोग, Watch वीडियो

japan
[caption id="attachment_746107" align="aligncenter" width="700"]japan japan[/caption] Japan, Thappad Restaurant: सोशल मीडिया और इंटरनेट की दुनिया काफी ज्यादा बड़ी है। यहां पर कई बार ऐसी आनोखी चीजें देखने को मिलती हैं जिसके बारे में आम इंसान सोच भी नहीं सकते हैं। बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में जापान का एक रेस्टोरेंट काफी ज्यादा सुर्खियों में बना है, और इसका वीडियो भी सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है। जापान के इस रेस्टोरेंट की खास बात ये है कि, यहां पर लोग खाना खाने के साथ साथ एक और चीज खाने आत हैं औ वो है थप्पड़। जी हां यहां पर लोग पैसे देकर बड़े चाव से थप्पड़ खाते हैं। आपको ये बात सुनकर हैरानी हो रही होगी, और शायद इस पर यकीन भी ना हो, लेकिन ये पूरी तरह सच है। Japan: उड़ते विमान में बम की सूचना से मची अफरा-तफरी, 142 यात्री थे सवार यकीन ना हो तो आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे लोग बड़े चाव से थप्पड़ खाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के जो कमेंट्स आ रहे हैं उसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

थप्पड़ का है मेनू

ये रेस्टोरेंट जापान में है और इसका नाम Shachihokoya-ya है। ये एक फैमिली रेस्टोरेंट है, जहां का स्वादिष्ट खाना तो मशहूर है, वहीं यहां पर ग्राहकों का वेलकम थप्पड़ मारकर किया जाता है। वेट्रेस ग्राहकों का स्वागत थप्पड़ मारकर करती है। सिर्फ इतना ही नहीं यहां पर थप्पड़ का बकायदा मेनू भी है, जो ग्राहकों की पसंद के हिसाब से मारा जाता है। खूबसूरत वेट्रेस से थप्पड़ खाने के लिए कस्टमर की लंबी लाइन लगती है। Japan: सात लोगों की बेरहमी से हत्या करने के दोषी को दी गई फांसी

यूनीक कॉन्सेप्ट

ऐसा कहा जाता है कि जब ये रेस्टोरेंट खुला था तो काफी समय तक घाटे का सामना करना पड़ा। जिसकी वजह से ओनर्स काफी परेशान रहते थे बाद में किसी ने थप्पड़ वाला यूनीक कॉन्सेप्ट बताया। इसके बाद धीरे धीरे ये रेस्ट्रोरेंट मशहूर हो गया और आज ये दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गया। इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ खाने के लिए कस्टमर 300 जापानी येन यानी की 169 रूपये खर्च करते है। नोट: ये खबर इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो पर आधारित है। इंडिया पब्लिक खबर इससे संबंधित किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)