Ira khan-Nupur Shikhare Wedding: नुपूर शिखरे की हुई Aamir Khan की लाडली इरा, शादी की तस्वीरें आई सामने

0
26

Ira khan-Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने नुपूर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। नुपूर शिखरे और इरा खान की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दोनों की शादी में उनका परिवार और करीबी दोस्त पहुंचे। अपनों के बीच कपल ने मुबंई के ताज एंड्स में रजिस्टर्ड मैरिज की है। नुपूर शिखरे और इरा खान की शादी की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वारल हो रही है।

आमिर खान की लाडली की शादी में अंबानी परिवार भी पहुंचा है। इसका एक वीडियो सामने आया है, जहां आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ अपने वीवीआईपी गेस्ट मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को गले लगाकर उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

चर्चा में Nupur Shikhare और Ira Khan का वेडिंग लुक

अगर हम बात करें नुपूर शिखरे और इरा खान के लुक की तो दोनों का लुक बेहद अलग था। नुपूर जिमवेयर में बारात लेकर पहुंचे थे। वो अपने दोस्तों के साथ 8 किलोमीटर की दौड़ पूरी करने के बाद इरा को अपनी दुल्हनियां बनाने पहुंचे थे। इस दौरान के कई वीडियोज भी सामने आया है जिसमें वो ढोल नगाड़ों पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं अगर हम बात करें इरा खान के लुक की तो उन्होंने शादी के लिए स्टाइलिश लुक चुना था। उन्होंने महाराष्ट्रियन लुक फॉलो करते हुए ब्लू कलर के ब्लाउज के साथ गोल्डन सलवार पहनी थी और इसके साथ उन्होंने दो दुपट्टे पेयर किए हैं। हैवी जूलरी और कोल्हापुरी चप्पलों के साथ इरा ने अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया था।

ये भी पढ़ें: Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: कौन हैं आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

8 जनवरी को होगी रिसेप्शन पार्टी

वहीं आमिर खान इस दौरान शेरवानी-धोती के साथ सिर पर पगड़ी पहने नजर आए जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थें। वहीं गोल्डन कलर की साड़ी और ग्रीन डिजाइनर व्लाउज में किरण राव का लुक भी काफी एलिगेंट लग रहा था। बता दें कि इरा और नुपूर शादी के बाद अब 8 जनवरी को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)