बिहार Featured

Bihar: लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की टक्कर से टेम्पो के उड़े परखच्चे, 9 की मौत

Horrific road accident in Lakhisarai
Lakhisarai Road Accident: बिहार के लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के झलौना गांव के पास आज (बुधवार) सुबह ट्रक और सीएनजी टेंपो की सीधी टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में घायल पांच लोगों की हालत गंभीर है। इस टक्कर में टेम्पो क्षतिग्रस्त हो गया। टेंपो में कुल 14 लोग सवार थे। इनमें से आठ की मौके पर ही मौत हो गई। इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई।

भीषण हादसे में 9 की गई जान

घायलों की स्थिति को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल से पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। मृतकों में टेंपो चालक मनोज कुमार भी शामिल है। हताहत मनोज कुमार के बहनोई और प्रत्यक्षदर्शी अनिल मिस्री ने घटना की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मनोज को सूचना मिली थी कि कुछ लोगों को रिजर्व कर हलसी से लखीसराय लाना है। यह भी पढ़ें-Giloy: औषधीय गुणों का खजाना है गिलोय, फायदे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान यह हादसा हलसी से लखीसराय आने के दौरान झुलौना के पास हुआ। हादसे में 14 लोग घायल हो गए। इनमें आठ लोगों की मौत हो गई। बाकी छह लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई।

कई गंभीर 

गंभीर रूप से घायलों को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है। सभी की हालत गंभीर है। प्रत्यक्षदर्शी अनिल तेतरहाट थाना क्षेत्र के महिसोना गांव का रहने वाला है। नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि टेम्पो पर सवार सभी लोग हलसी से लखीसराय आ रहे थे। मृतक के परिजन मुंगेर में रहते हैं। सभी को सूचित कर दिया गया है। परिजनों के आने के बाद ही पता चल पायेगा कि ये लोग हलसी से कहां जा रहे थे। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)