रेलवे ट्रैक पर लेटकर ले रहे थे सेल्फी, मौत बनकर आई ट्रेन, कटकर चार युवकों की मौत

23861
ट्रेन

गुरुग्रामः मंगलवार शाम चार युवकों को रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेना भारी पड़ गया। वे रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे थे, इसी दौरान ट्रेन आ गई और चारों की कटकर मौत हो गई । जीआरपी पुलिस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चारों युवक देवीलाल कॉलोनी के रहने वाले थे। हादसे में जान गंवाने वाले चार युवकों में से हो गई है जो गुरुग्राम के ही रहने वाले थे।

ये भी पढ़ें..बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसाः खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम चार युवक यहां गुरुग्राम-रेवाड़ी रेल ट्रैक पर जिले के गांव बसई-धनकोट रेलवे हाल्ट पर पहुंचे थे। काफी देर तक उन्होंने यहां पर चहलकदमी की। इसके बाद वे चारों इकट्ठे होकर सेल्फी लेने लग गए। शाम करीब पौने पांच बजे गुरुग्राम रेलवे स्टेशन से जन शताब्दी एक्सप्रे ट्रेन रेवाड़ी के लिए रवाना हुई थी। चारों युवकों ने दूर से आ रही ट्रेन के साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दी। देखते ही देखते ट्रेन की गति तेज हो गई। जब तक चारों युवक कुछ समझ पाते, तब तक वे ट्रेन की चपेट में आ गए और चारों की कटकर मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना की सूचना जीआरपी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और चारों युवकों के शवों को उठाया। पंचनामा करके शवों को पहचान के लिए शव दाह गृह में रखवा दिया गया। मरने वाले चारों युवकों की पहचान देवीलाल कॉलोनी निवासी मोहम्मद अनस, युसूफ उर्फ भोला, युवराज गोगिया और समीर के रूप में हुई है। जीआरपी थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि चारों के शव क्षत-विक्षत हो गए हैं। परिजनों ने उनकी पहचान की है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)