शराब पीने से मना किया तो पिता ने कुल्हाड़ी से वार कर की पुत्र की हत्या

जयपुरः राजस्थान के सिरोही जनपद के सरूपगंज थाना क्षेत्र के शिवगढ़ (लाज) गांव में एक कलयुगी पिता ने अपने ही पुत्र की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पिंडवाड़ा वृत्ताधिकारी किशोर सिंह चौहान ने बताया कि शिवगढ़ निवासी रताराम पुत्र रामाजी रेबारी ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका बड़ा भाई भानाराम रेबारी शराब पीने का आदी था। इसे लेकर अक्सर घर में झगड़ा होता था। भानाराम और उसके मंझले पुत्र भरत (21) के बीच पिता के शराब पीने पर झगड़ा हुआ था। भानाराम सोमवार को शराब पीकर घर आया तो उसके मंझले पुत्र भरत देवासी ने नाराजगी जाहिर करते हुए शराब नहीं पीने की बात कही। इस कहासुनी में नशे में धुत भानाराम ने धारदार कुल्हाड़ी से भरत के गुप्तांगों के पास वार कर दिया। वार इतना तेज था कि पूरी कुल्हाड़ी उसके शरीर में घुस गई। झगड़े में बीच-बचाव करने आए रताराम ने भानाराम के हाथ से कुल्हाड़ी छीन ली। कुल्हाड़ी के वार के बाद भरत के शरीर से रक्तस्त्राव होने लगा।

यह भी पढ़ेंःकोरोना के नाम पर निजी अस्पतालों में लूट और मनमानी से…

घायल भरत रेबारी को उसका चाचा रताराम व रतनलाल देवासी सरूपगंज अस्पताल लेकर जा रहे थे कि बीच रास्ते में ही अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं शराबी पिता घटनास्थल से फरार हो गया है। पुलिस ने मृतक के चाचा की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है।

loading...