उत्तराखंड

Uttarakhand Road Accident: देहरादून में भीषण हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, छह की मौत

road-accident
Uttarakhand Road Accident, देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के जौनसार क्षेत्र के त्यूणी थाना क्षेत्र में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक कार गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार 06 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जो ड्राइवर बताया जा रहा है। पुलिस टीम ने उसे बचाकर राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूणी पहुंचाया।

मरने वालों में दो बच्चे शामिल

पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों के शव खाई से बाहर निकाले गए। पुलिस के अनुसार आल्टो कार संख्या यूके-07-डीयू-4719 जो हिमाचल प्रदेश के पंद्राणू से दसौण की ओर जा रही थी, जब कार हंस्यूं गांव के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इसमें संजू-35, सूरज, शीतल-24, संजना 21 साल, दिव्यांश-10 और यश-5 समेत छह लोगों की मौत हो गई। ये भी पढ़ें..बसपा को बड़ा झटका, शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली सपा में शामिल

36 वर्षीय चालव जीत बहादुर घायल

ये सभी सैंज गांव के रहने वाले थे, जबकि कार चालक 36 वर्षीय जीत बहादुर घायल है। मृतकों के पंचायत नामा के बाद शवों को अग्रिम कार्रवाई के लिए राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूणी भेज दिया गया है। ये सभी हिमाचल प्रदेश के सैंज गांव के रहने वाले थे, जबकि ड्राइवर 36 वर्षीय जीत बहादुर घायल है। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)