Thursday, December 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeदिल्लीइंडिगो की फ्लाइट में परोसे गए खाने में मिला रेंगता कीड़ा, वीडियो...

इंडिगो की फ्लाइट में परोसे गए खाने में मिला रेंगता कीड़ा, वीडियो वायरल

IndiGo Flight : एक महिला यात्री ने इंडिगो की उड़ान में अपने दुखद अनुभव को सोशल मीडिया पर साझा किया और भोजन की गुणवत्ता और सेवा मानकों में कथित गिरावट के लिए किफायती विमान सेवा की आलोचना की। दिल्ली स्थित आहार विशेषज्ञ खुशबू गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिखाया गया कि कैसे उन्हें 29 दिसंबर की सुबह दिल्ली से मुंबई की इंडिगो उड़ान के दौरान खरीदे गए वेज सैंडविच में एक जीवित कीड़ा मिला।

महिला ने सुनाई आपबीती

अपना असंतोष व्यक्त करते हुए, गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती सुनाई और यात्री सुरक्षा और कल्याण के प्रति एयरलाइन की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाया। गुप्ता ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा, “यह जानने के बावजूद कि सैंडविच की गुणवत्ता अच्छी नहीं थी… फ्लाइट अटेंडेंट ने अन्य यात्रियों को सैंडविच परोसना जारी रखा। वहां बच्चे, बुजुर्ग और अन्य यात्री थे… अगर कोई संक्रमित हो गया तो क्या होगा?”

यह भी पढ़ें-इंडिगो 15 जनवरी से मुंबई-अयोध्या फ्लाइट करेगी शुरू

एयरलाइन के प्रवक्ता ने क्या कहा?

गुप्ता ने दावा किया कि इंडिगो फ्लाइट अटेंडेंट को कीड़ा मिलने की जानकारी देने के बावजूद उनकी प्रतिक्रिया ऐसी थी मानो यह कोई बड़ी बात नहीं है। गुप्ता के अनुसार, फ्लाइट अटेंडेंट ने विमान में खाद्य सुरक्षा के व्यापक मुद्दे को नजरअंदाज कर दिया और बस इतना कहा, “हम इसे किसी और चीज़ से बदल देंगे।” परिचारक ने गुप्ता को आश्वासन दिया कि मामला संबंधित विभाग के ध्यान में लाया जाएगा। इस बीच, एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि चालक दल ने तुरंत संबंधित विशिष्ट सैंडविच परोसना बंद कर दिया है। एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा, “हम अपने एक ग्राहक द्वारा दिल्ली से मुंबई की उड़ान 6ई 6107 पर अपने अनुभव के संबंध में उठाई गई चिंता से अवगत हैं।

हम बोर्ड पर खाद्य और पेय सेवा के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता पर जोर देना चाहेंगे। “जांच करने पर, हमारी टीम ने तुरंत संबंधित विशिष्ट सैंडविच की सेवा बंद कर दी। मामले की फिलहाल गहन जांच की जा रही है और उचित सुधारात्मक कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए हम अपने कैटरर के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। प्रवक्ता ने कहा, “यात्रियों को हुई किसी भी असुविधा के लिए हम ईमानदारी से माफी मांगते हैं।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें