लखनऊ में रिश्तों का कत्ल, कैंची मारकर छोटे ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

भाई

लखनऊः राजधानी लखनऊ में छोटे भाई ने रिश्तों का कत्ल करते हुए अपने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। मामला गोमतीनगर थाना क्षेत्र के जुगौली का है, यहां बुधवार देर रात को दो भाइयों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामूली कहासुनी मारपीट में बदल गई। इस दौरान गुस्से में आकर छोटे भाई ने बडे़ भाई की गर्दन पर कैंची से ताड़तोड़ वारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..फिर वानखेड़े पर हमलावर हुए नवाब मलिक, मां के निधन और मृत्यु प्रमाण पत्र पर कही यह बात

वहीं प्रभारी निरीक्षक केशव कुमार तिवारी ने गुरुवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि कानपुर निवासी किशोरी लाल के दो बेटे गोलू और बिट्टू परिवार के साथ जुगौली में रहते हैं। गोलू बिजली मिस्त्री है, जबकि बिट्टू पेशे से चालक है। परिजनों का कहना है कि दोनों भाई शराब पीने के आदी थे। बुधवार रात को शराब पीकर दोनों भाई घर पहुंचे तो दोनों में किसी बात को लेकर मारपीट शुरु हो गई।

इस बिट्टू घर से कैदी लेकर आया और गोलू पर ताबड़तोड़ कई वार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देखकर हत्यारोपित भाई फरार हो गया। गोमतीनगर के प्रभारी निरीक्षक केशव कुमार तिवारी ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपित भाई बिट्टू की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)