​नितेश तिवारी की ‘रामायण’ हुई Amitabh Bachchan की धमाकेदार एंट्री, निभाएंगे ये किरदार

amitabh-bachchan-ramayana-character-of-dasaratha

Amitabh Bachchan, Ramayana: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ के लिए इस वक्त कास्टिंग जोर-शोर से चल रही है। फिल्म में विभिन्न भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय अभिनेताओं को लिया जा रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर भगवान श्रीराम की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अभिनेत्री साई पल्लवी सीता की भूमिका निभाएंगी। अब फिल्म ‘रामायण’ में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की भी एंट्री हो गई है और वह दशरथ का किरदार निभाएंगे।

Amitabh Bachchan निभाएंगे दशरथ का किरदार

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ रामा’ के लिए दशरथ का रोल ऑफर किया गया था। फिल्म ‘रामायण’ की कास्टिंग की बात करें तो फिल्म में सनी देओल भगवान हनुमान के रोल में नजर आने वाले हैं। केजीएफ स्टार यश रावण की भूमिका में नजर आएंगे। कुंभकर्ण का किरदार बॉबी देओल निभाएंगे। लारा दत्ता कैकेयी और विजय सेतुपति विभीषण की भूमिका निभाएंगे। फिल्म ‘रामायण’ का निर्देशन नितेश तिवारी करेंगे और यह फिल्म 2025 में रिलीज होने की संभावना है।

संदेशखाली मामले पर सीएम ममता ने तोड़ी चुप्पी, पुलिस कार्रवाई पर क्या बोलीं?

अब तक इन कलाकारों की हुई एंट्री

आपको बता दें कि मेकर्स फिल्म रामायण को काफी बड़े स्तर पर बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए स्टारकास्ट का चुनाव काफी चुन चुनकर कर रहे हैं। इस फिल्म में अब तक जितने कलाकारों की एंट्री हुई है उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म काफी शानदार होगी और रिलीज के बाद सिनेमाघरों में जमकर कमाई करने वाली हैं। बता दें कि नितेश तिवारी फिल्म इंडस्ट्री के शानदार डायरेक्टर हैं जिन्होंने इससे पहले दंगल जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। ऐसे में उम्मीद है कि वो मेगा बजट में बनने वाली फिल्म रामायण के साथ न्याय कर पाएंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)