मध्य प्रदेश

Ujjain: इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भीषण आग, देखते ही देखते सारा सामान जलकर राख

massive-fire-an-electronic-shop

Ujjain: मामला इंदौर का है जहां शहर के तीन बत्ती चौराहे के पास टिल्लू इलेक्ट्रॉनिक्स की तीन मंजिला दुकान में बुधवार शाम 5 बजे के आस-पास शॉर्ट सर्किट होने से भयानक आग (Massive Fire )लग गई। और इस घटना के दौरान ऊपर की दो मंजिलों में रखे इलेक्ट्रॉनिक सामान में भी आग पकड़ ली। मामले की सूचना पाकर माधवनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास के क्षेत्र की सभी लाइटें बंद कराई। वहीं पुलिस ने फायर फाइटर के माध्यम से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।  

SP प्रदीप शर्मा ने दी मामले की जानकारी 

एसपी प्रदीप शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, तीन बत्ती चौराहा प्रकाश नगर स्थित टिल्लू इलेक्ट्रॉनिक्स की तीन मंजिला दुकान पर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। आग की लपटें इतनी तेज थी कि ऊपरी दे मंजिल में रखे सामान को भी अपनी चपेट में ले लिया। साथ ही उन्होंने बताया कि, आगजनी की घटना इतनी भयावह थी कि लगभग आधे घंटे तक दोनों ही मंजिलों पर सिर्फ आग ही आग दिखाई दे रही थी। 


ये भी पढ़ें: Gwalior: महिला ASI को कॉन्स्टेबल से हुआ प्यार, चुनावी ड्यूटी से भागकर दोनों ने की शादी


बताया जा रहा है कि, इलेक्ट्रॉनिक की दुकान की ऊपरी दोनों मंजिलों में दुकान से संबंधित सामान ही भरा हुआ था। यही कारण है कि, जैसे ही शॉर्ट सर्किट हुआ, वैसे ही यहां रखे तार के बंडल और प्लॉस्टिक के अन्य सामानों ने आग पकड़ ली और दोनों मंजिलों पर रखा सामान जलकर राख हो गया। टिल्लू इलेक्ट्रॉनिक्स पर लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए पांच फायर बिग्रेड को बुलाया गया, जबकि दो फायर फाइटर भी घटनास्थल पर पहुंचे थे, जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।  

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)