Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशHapur: गन्ने के खेत से महिला का अर्धनग्न शव बरामद, रेप के...

Hapur: गन्ने के खेत से महिला का अर्धनग्न शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

हापुड़- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र के दरियापुर गांव के जंगल में ईख के खेत में नग्न अवस्था में एक महिला का शव मिला है। बताया जा रहा है कि महिला कल से घर से लापता थी आज सुबह जब परिजनों व ग्रामीणों ने महिला की जंगल में तलाश की तो महिला का अर्ध नग्न अवस्था में शव ईख के खेत में मिला। महिला के शरीर पर चोट के भी काफी निशान थे। शव को देखने के बाद महिला के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

रेप के बाद हत्या की जताई जा रही है आशंका

आपको बता दे सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव से कल शाम से एक महिला अपने घर से गायब थी जिनके परिजनों ने काफी तलाश कराई, लेकिन उसका कहीं भी कुछ पता नहीं चला था, लेकिन आज सुबह जब परिजन व ग्रामीण उसकी खोज के लिए जंगल में निकले तो महिला का अर्धनग्न चोट लगा शव गन्ने के खेत मैं पड़ा मिला। जिसके बाद ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। महिला की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी हापुड़ सहित सिंभावली थाना पुलिस भी पहुंच गई और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ेंः-Indian Railway: इस साल दीपावली और छठ पर 7,000 स्पेशल ट्रेन चलाएगा रेलवे

बुधवार की दोपहर से अपने घर से गायब थी महिला

तो वहीं घटना स्थल पर पहुंचे एएसपी हापुड़ ने मीडिया से बात करते हुए बताया की गन्ने के खेत में एक महिला का शव अर्धनग्न हालत में एक खेत में मिला था, जिसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सर्विलांस टीम व फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। साथ ही महिला की हत्या की घटना का खुलासा जल्द कर करने की बात कही है अब इस सारे मामले में देखने वाली बात यह रहेगी। इस महिला की हत्या की घटना को आखिर किसने अंजाम दिया है जैसे की महिला के अस्तव्यस्त कपड़ों को देखकर आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ रेप या गैंगरेप की घटना भी की गई है। इसका खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।

रिपोर्ट – सुनील गिरि हापुड उत्तर प्रदेश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें