Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडमंत्री गणेश जोशी ने Amit Shah के जन्मदिन पर मरीजों को बांटे...

मंत्री गणेश जोशी ने Amit Shah के जन्मदिन पर मरीजों को बांटे फल

Amit Shah birthday : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन (Amit Shah birthday) मंगलवार को पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस दौरान जोशी ने मसूरी के उप जिला चिकित्सालय में मरीजों को फल और मिष्ठान वितरण किया। इसके उपरांत मंत्री जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पिक्चर पैलेस स्थित शहीद भगत सिंह चौक पर मिष्ठान वितरण किया और जमकर आतिशबाजी की। इस दौरान स्थानीय लोगों और पर्यटकों को लड्डू खिलाकर केंद्रीय गृहमंत्री का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया।

कमियों को जल्द पूरा करने के दिए गए निर्देश 

इस मौके पर मंत्री गणेश जोशी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिवस की बधाई देते हुए उनके दीर्घायु की कामना की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, आज भाजपा को ऊंचाइयों पर पहुंचाने के कार्य में अमित शाह का अहम योगदान है। और देश की आंतरिक सुरक्षा से लेकर जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35ए जैसे कड़े निर्णय सहित कई फैसले उनके नेतृत्व में लिए गए हैं। इस दौरान मंत्री गणेश जोशी ने उप जिला चिकित्सालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान सीएमएस से चिकित्सालय में कर्मचारियों की कमी को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: MP: ऑर्डिनेंस फैक्टरी में जोरदार धमाका, दो कर्मचारियों की मौत, 13 गंभीर 

 Amit Shah birthday : भाजपा के तमाम कार्यकर्ता मौजूद 

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष राकेश रावत, मोहन पेटवाल, मदन मोहन शर्मा, कुशाल राणा, मीरा सकलानी, अनीता धनाई, सतीश दौढ़ियाल, पुष्पा पड़ियार, धर्मपाल पंवार सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें