Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeAuthorsHapur: सर्पदंश से मां सहित दो बच्चों की मौत, परिवार में पसरा...

Hapur: सर्पदंश से मां सहित दो बच्चों की मौत, परिवार में पसरा मातम

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के हापुड़ में करवाचौथ की रात एक सांप ने एक ही परिवार के 3 लोगों को डस लिया। सांप के डसने से माँ सहित बेटे और बेटी की मौत हो गई। एक ही घर में तीन मौतों से पूरे गांव में मातम का माहौल है।

जमीन पर सो रहा था परिवार

आपको बता दें कि पूरा मामला बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के सदरपुर गांव का है, जहां पूनम नाम की महिला अपने दो बच्चों साक्षी 11 वर्ष और तनिष्क 9 वर्ष के साथ करवा चौथ का त्योहार मना कर जमीन पर सो रही थी। देर रात घर मे घुसे एक सांप ने मां व दोनों मासूम बच्चों को डस लिया। उनके शोर मचाने पर परिजन जागे और आनन-फानन में सभी को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए।

पूरे गांव में छाया मातम

जहां दोनों मासूम बच्चों की सर्पदंश के चलते मृत्यु हो गई, जबकि मां की हालत नाजुक थी जिसकी मौत भी कुछ ही समय बाद हो गई। सांप के द्वारा एक ही परिवार के तीन लोगों के काटे जाने और दो मासूमों और महिला की मौत के बाद परिवार सहित पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।

वन विभाग को मिला आदेश

सर्पदंश के कारण एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की सूचना के बाद मौके पर उप जिलाधिकारी वह डीएसपी गढ़मुक्तेश्वर मौके पर पहुंचे और घटना की संपूर्ण जानकारी ली। साथ ही वन विभाग को निर्देशित किया गया कि इस विषय में सांप को जल्द से जल्द पकड़ा जाए, ताकि यह विषैला सांप किसी और को अपना शिकार न बना ले।

रिपोर्ट – सुनील गिरि

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें