Sunday, October 27, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डपहले अपना सिस्टम ठीक करें राहुल गांधी, फिर करें देश की बात-...

पहले अपना सिस्टम ठीक करें राहुल गांधी, फिर करें देश की बात- आचार्य प्रमोद कृष्णम

Sambhal : आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam ) ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति का खुद का सिस्टम खराब हो वह देश का सिस्टम कैसे ठीक कर सकता है? मैं राहुल गांधी से निवेदन करना चाहता हूं कि पहले अपना सिस्टम ठीक करें उसके बाद देश का सिस्टम ठीक करने की बात करें।

दरअसल, राहुल गांधी ने एक कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि वह पैदा होने के बाद से ही सिस्टम में हैं, वह सिस्टम को अंदर से जानते हैं। वे जानते हैं कि सिस्टम कैसे काम करता है, यह किसका पक्ष लेता है और कैसे, यह किसकी रक्षा करता है और किस पर हमला करता है।

कुछ लोग संविधान का उड़ा रहे मजाक

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कुछ लोग संविधान का मजाक उड़ा रहे हैं और जो मन में आता है भाषण देते हैं। कोई 50, कोई 70, कोई 80 फीसदी आरक्षण देने की बात करता है। आरक्षण को लेकर संविधान में भी प्रावधान किया गया है और सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि 50 प्रतिशत की सीमा के भीतर ही आरक्षण दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः- अखिलेश ने बीजेपी पर साधा जमकर निशाना, कहा- युवाओं के भविष्य से हो रहा खिलवाड़

उन्होंने कहा कि जो लोग संविधान को मानने की बात कर रहे हैं, जो लोग कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी संविधान को खत्म करना चाहते हैं। वह खुद संविधान के खिलाफ हैं।’ विपक्षी नेता दिल्ली की गद्दी पाने के लिए पागल हो गए हैं और पागलों की तरह जो मन में आता है, बोल देते हैं। उनकी कोशिश है कि किसी तरह दिल्ली की गद्दी हासिल हो जाए और देश को लूटने का मौका मिल जाए।

स्वाति मालीवाल मामले पर भी दी प्रतिक्रिया

अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वे देश को लूट लेंगे, लेकिन इस रास्ते में सबसे बड़ी बाधा नरेंद्र मोदी हैं।’ इसलिए वे लगातार पीएम मोदी को हटाना चाहते हैं। उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट और बदसलूकी के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल को सोच समझकर फैसला लेना चाहिए। इस देश में महिलाओं को सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है। केजरीवाल बहुत समझदार हैं, उन्हें अच्छा फैसला लेना चाहिए।’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें