Thursday, October 10, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशमुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दी...

मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

Mulayam Singh Yadav death anniversary: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अपने परिवार के साथ सैफई स्थित नेताजी की समाधि स्थल पर पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान सपा के सभी छोटे-बड़े नेताओं ने भी दी श्रद्धांजलि।

नेता जी की दूसरी पुण्यतिथि पर अखिलेश  ने दी श्रद्धांजलि

सपा संस्थापक और भारत के पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके पैतृक गांव सैफई पहुंचे और नेताजी मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उनके साथ सांसद डिंपल यादव, शिवपाल यादव, धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव समेत समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आज नेताजी मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि है और हम इस अवसर पर नेताजी को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देने आए हैं। उन्होंने कहा कि नेताजी ने हमेशा किसानों और बेरोजगारों के हक की लड़ाई लड़ी।

ये भी पढ़ेंः- Jharkhand Elections 2024 : राहुल-खड़गे से मिले हेमंत सोरेन, सीट बंटवारे पर हुई चर्चा

यूपी में गठबंधन कर लड़ेंगे उपचुनाव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नेताजी की समाधि स्थल से अपने संबोधन में कहा कि आगामी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी इंडिया एलायंस के साथ गठबंधन कर सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि अब जनता भाजपा के झूठ को समझ चुकी है और उपचुनाव में सभी सीटों पर गठबंधन के प्रत्याशी जीतेंगे। अखिलेश यादव के इस बयान के साथ ही उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस से गठबंधन तोड़कर अकेले चुनाव लड़ने की सुर्खियों पर आज विराम लग गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें