Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यMumbai : फूड प्वाइजनिंग से मासूम बच्ची की हुई मौत , परिवार...

Mumbai : फूड प्वाइजनिंग से मासूम बच्ची की हुई मौत , परिवार के सात लोग बीमार

Mumbai: नांदेड़ जिले के सिडको इलाके में सोयाबीन खाने के बाद सात लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए हैं। इनमें से एक बच्ची की मौत हो गई। फूड प्वाइजनिंग (Food Poisoning) से बीमार लोगों को नांदेड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, सिडको पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फूड प्वाइजनिंग से बच्ची की मौत  

जानकारी के अनुसार नांदेड़ शहर के सिडको इलाके में रहने वाले बबन खानजोड़े मजदूरी कर अपनी आजीविका चलाते हैं। बुधवार को काम से लौटते समय वह एक खेत से सोयाबीन घर ले आए थे। रात को सोयाबीन खाने के बाद पूरा परिवार बीमार हो गया था और सभी को इलाज के लिए नांदेड़ के विष्णुपुरी स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान फूड प्वाइजनिंग (Food Poisoning) से रविवार को एक 12 साल की बच्ची मीरा खानजोड़े की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: KGMU में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ प्रथम राष्ट्रीय इमरजेंसी मेडिसिन कॉन्फ्रेंस

मामले की जांच में जुटी पुलिस   

जबकि नामदेव खानजोडे, शोभाबाई नामदेव खानजोडे, रानी नामदेव खानजोडे, बबन खानजोडे, अनिल खानजोडे, सुलाबाई खानजोडे, जानू खानजोडे का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इन सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस घटना में पुलिस ने सोयाबीन के नमूने जांच के लिए प्रयोगशाला में भेज दिया है, हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें