Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डHrithik Roshan के खास दोस्त लेगें बिग बॉस के घर में एंट्री...

Hrithik Roshan के खास दोस्त लेगें बिग बॉस के घर में एंट्री , वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Big Boss 18: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने 18वें सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहा है। शो को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल, ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं ने रविवार को इंस्टाग्राम पर ऋतिक का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में ऋतिक कहते हैं, ”इतना सफल शो होने के बावजूद मैंने आज तक ‘बिग बॉस’ नहीं देखा, लेकिन वह इस बार इसे जरूर देखेंगे क्‍योंकि इस बार इसमें उनका एक खास दोस्‍त आ रहा है।”

ऋतिक के खास दोस्त लेगें बिग बॉस के घर में एंट्री 

इसके बाद वीडियो में ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan)के दोस्त की एक झलक दिखाई गई है, जिसमें चेहरा नहीं दिखाई दे रहा। वे कहते है,कि वह लोगों के दिमाग को अच्छी जिंदगी जीने के लिए प्रशिक्षित करते है। इसके बाद वह शो के होस्ट सलमान खान को भी हैरान कर देते है, वह सलमान से कहते है कि ” आपसे हर बार पूछा जाता है कि आप शादी क्‍यों नहीं करते इसका जवाब मेरे पास है।’ उनकी इस बात से सलमान हैरान नजर आते हैं। जिस तरह से वह लोगों के दिमाग को अच्छी जिंदगी जीने के लिए प्रशिक्षित करने की बात करते है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कोई और नहीं बल्कि लाइफ कोच अरफीन खान हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें: Devara Box Office Collection Day 9: दूसरे वीकेंड में एंट्री कर चुकी फिल्म देवरा पार्ट-1 ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

पत्नी सारा के साथ शो में प्रवेश करेंगे आरफीन खान   

बता दें, उनकी वेबसाइट के अनुसार उन्होंने 150 से अधिक कंपनियों से बात की है जिसमें ‘ग्लोबल फॉर्च्यून 500 कंपनीज’ शामिल हैं, और उनके प्रेजेंटेशन से कर्मचारियों के बीच झगड़ों में कमी के साथ उनके काम में भी सुधार आया है। उन्होंने 47 से अधिक देशों में 600,000 से अधिक लोगों को लाइफ कोच के रूप में फायदा पहुंचाया है। उनका करियर 25 साल का है। बता दें कि, आरफीन कथित तौर पर अपनी पत्नी सारा के साथ शो में प्रवेश करेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें