चिराग पासवान का दावा: सातवें चरण के बाद एनडीए की विजय निश्चित

15
chirag-paswan-claims-ndas-victory-certain-after-seventh-phase

Patna : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बिहार दौरे पर बड़ा हमला बोला है। उसने कहा कि सर आने में बहुत देर हो गयी। अब यह अंतिम चरण है, अब आने से कोई लाभ नहीं होगा।  उन्होंने कहा कि इन लोगों को पता चल गया है कि बिहार में उनका कुछ नहीं होने वाला है, वे सिर्फ खानापूर्ति के लिए आ रहे हैं। बाद में कोई यह न कहे कि बिहार इतना बड़ा राज्य है, जहां से देश की राजनीति की दशा और दिशा तय होती है, ये लोग वहां नहीं गये हैं, सिर्फ खाना खाने आ रहे हैं। उन्हें बिहार से कोई लेना-देना नहीं है।

चिराग पासवान ने विपक्ष पर बोला हमला

1 जून को इंडिया अलायंस की बैठक पर चिराग पासवान ने कहा कि समीक्षा बैठक में वे क्या कर रहे हैं, जो लोग चुनाव से पहले एक साथ नहीं आ सके, चुनाव में मिलकर सीटें नहीं बांट सके, वो लोग 1 जून को समीक्षा करेंगे। चुनाव में कितनी सीटें मिलेंगी और प्रधानमंत्री कौन होगा? यह सिर्फ दिखावा है ताकि सातवें चरण के मतदान पर इसका असर पड़े। हकीकत तो यह है कि इस बैठक से कुछ होने वाला नहीं है। इस बार एनडीए इतिहास में सबसे ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है। सातवां चरण तो महज औपचारिकता है। एनडीए की जीत तय है।

यह भी पढ़ें-मुकेश सहनी बोले, तेजस्वी यादव नहीं पूरे बिहार को दी गई धमकी

तेजस्वी यादव के यह कहने पर कि प्रधानमंत्री मोदी 32 साल के युवाओं से डरते हैं, चिराग पासवान ने कहा कि किसी को इतना घमंड नहीं होना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी अपने अनुभव से काम कर रहे हैं, मैं हमेशा उम्र और अनुभव का सम्मान करने का पक्षधर रहा हूं। मेरे प्रधानमंत्री आपको धमकी नहीं दे रहे हैं। आपको सुझाव दे रहा हूं और जो स्पष्ट है उसके बारे में आपको जानकारी दे रहा हूं।

नौकरी के बदले जमीन का उठाया मामला

उन्होंने पूछा कि क्या तेजस्वी यादव जमानत पर नहीं हैं? क्या आपके परिवार के सदस्य नौकरी के बदले जमीन मामले में आरोपी नहीं हैं? अगर प्रधानमंत्री अपने अनुभव से आपको कोई सुझाव दे रहे हैं तो उसे स्वीकार करना चाहिए, न कि इस तरह किसी की उम्र का मजाक उड़ाना चाहिए। आपके पिता भी जेपी आंदोलन में युवा नेता थे, मेरे पिता भी युवा थे। उम्र का पहिया घूमता रहता है। किसी की उम्र को लेकर इस तरह कटाक्ष करना अच्छी बात नहीं है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)